×

Swara Bhaskar ने कहा कि अब और दबंग रोल्स नहीं करना, "जहां चार यार" के साथ किया नए अवतार में एंट्री

Swara Bhaskar Mein Statements: Sसालों तक एक दमदार, इंडिपेंडेंट किरदारों को सफलतापूर्वक निभाने के बाद, स्वरा भास्कर अब अपने किरदार का जेनर बदलने के मूड में हैं।

Anushka Rati
Published on: 23 Aug 2022 3:20 AM GMT
Swara Bhaskar ने कहा कि अब और दबंग रोल्स नहीं करना, जहां चार यार के साथ किया नए अवतार में एंट्री
X

Latest movie Poster (image: social media)

Swara Bhaskar: सालों तक एक दमदार, इंडिपेंडेंट किरदारों को सफलतापूर्वक निभाने के बाद, स्वरा भास्कर अब अपने किरदार का जेनर बदलने के मूड में हैं। इस बीच, उन्हें अपनी लतवात फिल्म, "जहां चार यार" के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन दबंग वाली छवि की धारणा को बदलने का मौका मिला वहीं वह एक विनम्र महिला शिवांगी की भूमिका निभाती हैं। उसका कैरेक्टर एक शर्मीली, कमजोर महिला का है, जो अपने हर काम के लिए अपने पति से अनुमति लेती है। तनु वेड्स मनु अभिनेत्री स्वरा ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि जब उन्हें फिल्म के लिए संपर्क किया गया था, तो लेखक निर्देशक कमल पांडे ने उन्हें एक और हिस्सा देने की पेशकश की थी, लेकिन वह चीजों को हिला देना चाहती थीं।

इसके साथ ही जहां "चार यारी" में अपने किरदार को लेकर स्वरा भास्कर ने कहा "मैंने उनसे कहा कि मैं अपनी इस 'दबंग' प्रतिष्ठा से थक गई हूं। मैं इस प्रतिष्ठा से तंग आ चुकी हूं, जो मुझे बेवजह परेशानी में डाल देता है। मैंने उनसे मुझे एक ऐसा किरदार ऑफर करने के लिए कहा जो चार भूमिकाओं में सबसे शर्मीला हो। वह जो अपने पति से पूछकर ही सब कुछ करती है, फिर चाहे वह घर से बाहर निकलना हो या खाना बनाना।

इसके साथ ही निर्माता विनोद बच्चन द्वारा सपोर्टेड, "जहां चार यार" में मिडिल क्लास की महिलाओं का पर्सुअंस करती है, जो अपने जीवन की मोनोटोनी को तोड़ने के लिए गोवा जाती हैं। फिल्म में शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा भी हैं। फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा स्वरा भास्कर मनीष किशोर की निर्देशित फिल्म "मिसेज.फलानी", जो इस साल 9 अक्टूबर को रिलीज होगी। साथ ही गौरव सिंह की फिल्म "आपके कमरे में कोई रहता है" और यह फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होगी और वहीं फराज अंसारी की फिल्म "शीर क्वॉर्मा" में भी बहुत जल्द नजर आएंगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story