×

'स्वरा भास्कर' ने प्रज्ञा ठाकुर के भगवा लुक और हिन्दू धर्म के अपमान पर कसा तंज

स्वरा ने दिया कि मुझे ढोंगियों से डर नहीं लगता। मुझे नहीं लगता कि भगवा धारण करने से आपके अंदर कुछ खास शक्ति आ जाती है। ये हिंदू धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ है।

Vidushi Mishra
Published on: 6 May 2019 11:26 AM GMT
स्वरा भास्कर ने प्रज्ञा ठाकुर के भगवा लुक और हिन्दू धर्म के अपमान पर कसा तंज
X

मुम्बई: फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को सीधे-सीधे निशाने पर लिया। उन्होंने कहा ढोंगियों से मुझे डर नहीं लगता।

मुझे नहीं लगता कि भगवा चोला पहनने से आपके अंदर कुछ खास शक्ति आ जाती है। उन्होंने सीधे तौर पर दिग्विजय सिंह को बेहतर कैंडिडेट बताया।

ये भी पढ़ें - आप को लगा झटका, विधायक देवेंद्र सहरावत BJP में शामिल

स्वरा भास्करा युवाओं से संवाद करने भोपाल आयी हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर जमकर तंज कसा। स्वरा ने कहा बीजेपी ने प्रज्ञा को अपना प्रत्याशी बनाया ये शर्मनाक बात है।

प्रज्ञा, भगवा चोला पहनकर हिन्दू धर्म का अपमान कर रही हैं। स्वरा ने कहा की प्रज्ञा ठाकुर हिन्दू है और उन पर आतंकवाद का आरोप लगा है। इसलिए उन्हें हिन्दू आतंकवाद का आरोपी मानती हैं। स्वरा ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह भोपाल से बेहतर उम्मीदवार हैं इसमें कोई शक नहीं है।

ये भी पढ़ें - ‘मुक्केबाज’ मोदी ने ‘कोच’ आडवाणी पर ही मुक्के बरसा दिए : राहुल गांधी

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने काँग्रेस का खुले स्वर में समर्थन किया। कांग्रेस मेनिफेस्टो में देश के हर वर्ग के लिए विजन है। मोदी और राहुल गांधी में कौन प्रधानमंत्री बनने योग्य है,इस सवाल पर स्वरा ने कहा, राहुल संविधान, एकता, रोजगार,किसान की बात कर रहे हैं। अगर वो प्रधानमंत्री बनते हैं और यही बात करते है तो वो अच्छे प्रधानमंत्री साबित होंगे।

ये भी पढ़ें - आजमगढ़ में चल रहा है राग दरबारी, गाते बजाते हो रहे चुनावी हमले

प्रज्ञा ठाकुर के विरोध में बोलने पर कहीं वो स्वरा को श्राप ना दे दे, इसका जवाब स्वरा ने दिया कि मुझे ढोंगियों से डर नहीं लगता। मुझे नहीं लगता कि भगवा धारण करने से आपके अंदर कुछ खास शक्ति आ जाती है।

ये हिंदू धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ है। एक हिंदू होने के नाते मुझे बुरा लगता है कि इस धर्म का गलत इस्तेमाल हो रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story