×

Swara Bhaskar Trolled: स्वरा भास्कर को यूजर ने किया ट्रोल, कहा- आपसे सुंदर मेरी कामवाली दिखती है, अभिनेत्री ने यूं किया पलटवार

Swara Bhaskar Trolled: हाल ही में स्वरा भास्कर को एक सोशल मीडिया यूजर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वो विवाद का कारण बन गई हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Updated on: 2021-11-12T16:17:01+05:30
Swara Bhaskar Trolled: स्वरा भास्कर को यूजर ने किया ट्रोल, कहा- आपसे सुंदर मेरी कामवाली दिखती है, अभिनेत्री ने यूं किया पलटवार
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Swara Bhaskar Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को एकबार फिर ट्रोलर्स (Swara Bhaskar Trolled) का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री को एक सोशल मीडिया यूजर ने कह दिया कि उनसे सुंदर उसके घर में काम करने वाली नौकरानी दिखती है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhashker) आए दिन विवादों में घिरी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक सोशल मीडिया यूजर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वो विवाद (vivad) का कारण बन गई हैं। स्वरा भास्कर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी। जिसको देखते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने उनपर अपमानजनक टिप्पणी कर दी है। अभिनेत्री ने यूजर के इस बयान पर बेहद चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने ताली बजाते हुए कुछ ऐसा कहा है जिसकी वजह से उनकी वाहवाही हो रही है।

बुधवार को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar Tweet) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर साड़ी पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उन्हें एक पार्क में खड़ा देखा जा सकता है। एकट्रेस ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'एक साड़ी, एक पार्क, एक सैर, एक किताब....शांति में इस तरह महसूस करना चाहिए।' अभिनेत्री के इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने भद्दा कमेंट किया है। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरी नौकरानी साड़ी में आपसे अच्छी लगती है। आपसे बहुत अधिक सुंदर।'

एक्ट्रेस ने वोग पत्रिका पर उनके कवर फोटो का उपहास उड़ाने वाले की क्लास लगाई

सोशल मीडिया यूजर को अभिनेत्री ने जवाब (swara bhaskar ka jawab) देते हुए लिखा, 'मुझे यकीन है कि आपकी घरेलू मददगार जरूर सुंदर हैं। मुझे उम्मीद है कि आप उनके श्रम और उनकी गरिमा का सम्मान करते होंगे और उनके साथ बेहूदा रवैया नहीं अपनाते होंगे।' इससे पहले स्वरा भास्कर ने वोग पत्रिका पर उनके एक कवर फोटो का उपहास उड़ाने वाले व्यक्ति की भी क्लास लगाई थी। उन्होंने कहा था कि अंतत: नालासोपाड़ा से किसी को वोग का चेहरा बनाया गया। सभी को बधाई। मुंबई के बाहरी इलाके में स्थित नालासोपाड़ा शहर में कई कम आय वाले परिवार रहते हैं।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने आलोचकों को लूजर कहा

अभिनेत्री ने आगे लिखा, 'और क्यों नहीं नालासोपाड़ा को वोग का चेहरा बनना या उसमें जगह क्यों नहीं मिलना चाहिए। जैसे धारावी...और शहादरा और सीलमपुर को.... आप कुलीन वर्ग से होने का दिखावा क्यों नहीं करते हैं...आप उनलोगों की मेहनत से जीते हैं ...उन इलाकों में रहते हैं.....जिनका नाम आप गाली की तरह इस्तेमाल करते हैं।' इसी के साथ स्वरा ने आलोचकों को हारा हुआ व्यक्ति बताते हुए हैशटैग लूजर का प्रयोग किया था।

सेम सेक्स पर आधारित लव स्टोरी 'शीर कोरमा' में दिखाई देंगी स्वरा

स्वरा भास्कर को पहली बार फिल्म 'तनु वेड्स मनु' (swara bhaskar in tanu weds manu) से पहचान मिली। इसी के साथ उन्होंने फिल्म रांझना (swara bhaskar in Raanjhna) , तनु वेड्स मनु रिटर्नस (swara bhaskar in tanu weds manu returns) , प्रेम रतन धन पायो, निल बट्टे सन्नाटा (swara bhaskar in nil battey sannata) और वीरे दी वेडिंग (swara bhaskar in Veere Di Wedding) में अपने अभिनय प्रतिभा का दम दिखाया है। पिछले वर्ष उन्हें कई ओटीटी प्रोजेक्ट्स में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। जिसके तहत वो अमेजन प्राइम की वीडियो सीरिज रसभरी और नेटफ्लिक्स सीरिज भाग बिनी भाग में दिखाई दी। स्वरा भाष्कर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो वो सेम सेक्स पर आधारित लव स्टोरी 'शीर कोरमा' में दिखाई देंगी। इस शॉर्ट फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और शबाना आजमी भी लीड रोल निभाती दिखाई देंगी। शॉर्ट फिल्म का निर्देशन फराज़ आरिफ अंसारी कर रहे हैं।

Monika

Monika

Next Story