×

Swara Bhaskar: शादी के बंधन में बंधीं स्वरा भास्कर का रहा है इन सेलेब्स से अफेयर, पांच साल तक डेट कर चुंकीं हैं इस राइटर को

Swara Bhaskar Wedding: स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सभी को हैरान कर दिया। लेकिन क्या आपको पता है कि स्वरा कई और सेलेब्स को भी डेट कर चुंकीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Feb 2023 2:03 PM GMT
Swara Bhaskar Wedding
X

Swara Bhaskar Wedding (Image Credit-Social Media)

Swara Bhaskar Wedding: स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राजनीतिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी की खबर दी। जिसके बाद हर कोई दंग रह गया। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने प्यार भरे सफर को बेहद खूबसूरत ढंग से पेश किया। लेकिन क्या आपको पता है कि स्वरा कई और सेलेब्स को भी डेट कर चुंकीं हैं तो आइये हम आपको बताते हैं कि स्वरा का नाम किस-किस से जुड़ चूका है।

शादी से पहले इन सेलेब्स को डेट कर चुंकीं हैं स्वरा भास्कर

हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने आज यानि 16 फरवरी को राजनीतिक कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी कर ली है। उन्होंने खुद इस बात का ऐलान किया है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा,"कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज की तलाश करते हैं जो आपके बिल्कुल बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली, और फिर हमने एक-दूसरे को ढूंढ लिया! मेरे दिल में आपका स्वागत है।" @FahadZirarAhmad ये अव्यवस्थित है लेकिन ये आपका है!"। Twitter पर उन्हें जवाब देते हुए, फहद ने कहा, "मुझे कभी नहीं पता था कि अराजकता इतनी सुंदर हो सकती है। मेरा हाथ पकड़ने के लिए धन्यवाद @ReallySwara", इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट और कुछ किस इमोजी जोड़े।

हिमांशु शर्मा को डेट कर चुंकीं है स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर,ने कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है जिसमे तनु वेड्स मनु, रांझणा, अनारकली ऑफ आरा और वीरे दी वेडिंग जिसमे उनके प्रदर्शन की काफी तारीफ हुई। वही आज उन्होंने अपनी शादी की घोषणा करके सभी को चौका दिया है। लेकिन आज हम आपको स्वरा के पहले के अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। स्वरा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और पटकथा लेखक हिमांशु शर्मा को डेट कर चुंकीं हैं और दोनों पांच सालों तक साथ थे। रांझणा के निर्माण के दौरान स्वरा और हिमांशु एक दूसरे से मिले और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की शूटिंग के दौरान करीब आए।

स्वरा ने अपने रिश्ते को स्वीकार करते हुए मीडिया से कहा था, "हां, हम डेटिंग कर रहे हैं और खुश हैं। अब आप जान गए होंगे कि हिमांशु मेरे पसंदीदा डायलॉग राइटर क्यों हैं।' स्वरा को डेट करने की खबरों को कंफर्म करते हुए हिमांशु ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हां, हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है, लेकिन जब समय आएगा, हम निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे।

Himanshu Sharma and Swara Bhaskar(Image Credit-Social Media)

मिस्ट्री मैन के साथ नज़र आईं थीं स्वरा

कुछ समय पहले स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल प् एक पोस्ट शेयर किया था जिसमे वो एक मिस्ट्री मैन के साथ नज़र आ रहीं थीं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था की,"ये प्यार हो सकता है।" स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से अपने फैंस को उस समय आश्चर्यचकित कर दिया था। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की थी , जिसमें उनका सिर किसी की बाहों में आराम से लेटा हुआ नजर आ रहा था। फिलहाल अब ये कहा जा सकता है कि ये फहद अहमद भी हो सकते हैं क्योकि पोस्ट में उस शख्स का चेहरा साफ़ नहीं था।

स्वरा भास्कर ने रघु कर्नाड को किया था डेट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्वरा दिवंगत अभिनेता गिरीश कर्नाड के बेटे रघु को डेट कर रही थीं, जो पेशे से एक पत्रकार और लेखक हैं। उन्होंने फार्थेस्ट फील्ड: एन इंडियन स्टोरी ऑफ द सेकेंड वर्ल्ड वॉर नाम की किताब भी लिखी है। रघु और स्वरा एक फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए एक साथ पहुंचे थे और बाद में पास के एक रेस्तरां में डिनर डेट के लिए निकल गए थे। जिसके बाद ये अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि दोनों साथ हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Raghu Karnad with Swara Bhasker (Image Credit-Social Media)

फिलहाल अब स्वरा ने शादी के बंधन में बंध कर ये बता दिया कि अब वो सिर्फ फहद अहमद की हैं। हम उन्हें शादी की शुभकामनाये देते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story