×

Swara Bhaskar Wedding: पार्टी में स्वरा भास्कर को बधाई देने पहुंचीं सोनम कपूर, मार्च में होगी शादी

Swara Bhaskar Wedding: स्वरा भास्कर, फहद अहमद से पूरे रीति रिवाज़ के साथ मार्च में शादी करेंगीं। सोनम कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड स्वरा भास्कर को बधाई देने पहुंचीं।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Feb 2023 3:51 AM GMT
Swara Bhaskar Wedding
X

Swara Bhaskar Wedding (Image Credit-Social Media)

Swara Bhaskar Wedding: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीते कल फहद अहमद से शादी की खबर देकर जहाँ सभी को हैरान कर दिया है वहीँ उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये भी आई कि स्वरा, फहद से पूरे रीति रिवाज़ के साथ मार्च में शादी करेंगीं। वहीँ सोनम कपूर और अन्य करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने मुंबई में स्वरा भास्कर और फहद अहमद की सगाई के लंच में शिरकत की। जिसका एक वीडियो सामने आया है जिसमे स्वरा कहती नज़र आ रहीं हैं,"पिक्चर अभी बाकि है।"

कई सेलेब्स ने स्वरा भास्कर की इंगेजमेंट पार्टी में की शिरकत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड स्वरा भास्कर को बधाई देने पहुंचीं,इस दौरान सोनम काफी प्यारी लग रहीं थीं। उन्होंने लाल रंग के बनारसी दुपट्टे के साथ बेज सलवार सूट पहना था। बीते कल ही स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की प्लानिंग का खुलासा किया।कपल ने सगाई की है और बताया कि वो अगले महीने यानि मार्च में शादी करेंगे। वैसे आपको बता दें कि दोनों पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। जिसे स्वरा के शेयर किये वीडियो में है।

पार्टी के बाहर स्वरा और फहद ने पैपराजी को पोज दिए। स्वरा ने कॉन्ट्रास्टिंग बेज एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज के साथ रेड साड़ी पहनी थी। सहज भावी दुल्हन के लुक के लिए उन्होंने इसे अपने लुक के साथ मिनिमल ज्वैलरी के साथ पेयर किया। फहाद ने उनका साथ देते हुए बेज रंग का कुर्ता-पायजामा और टॉप पर रेड वेस्ट पहना था। जब कपल कैमरों के लिए पोज दे रहे थे, तब मीडियाकर्मियों ने उन्हें बधाई दी। उनमें से एक ने स्वरा को ये भी कहा कि उनकी शादी की खबर ने उन्हें हैरान कर दिया। उनके जवाब में, फहद ने कहा, "अभी शादी मार्च में होनी है सर।"

मार्च में होगी शादी

खबर है कि स्वरा और फहद की शादी का जश्न अगले महीने दिल्ली में शुरू होगा। कपल ने अपनी शादी का पंजीकरण कराने के लिए 6 जनवरी को अदालत में अपने कागजात जमा किए हैं। शादी की योजनाओं की घोषणा करते हुए, स्वरा ने खुलासा किया कि वो 2020 में एक रैली के दौरान फहद से मिली थीं। वो एक साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा करने तक एक साथ थे और यहां तक ​​कि एक पालतू बिल्ली को भी गोद ले लिया, जो अंततः उन्हें करीब ले आई। उन्होंने आखिरकार गुरुवार को इसे सार्वजनिक कर दिया।

स्वरा ने पोस्ट को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज को खोजते हैं जो आपके बिल्कुल बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है @FahadZirarAhmad अव्यवस्थित है लेकिन ये आपका है! फहाद ने कमेंट सेक्शन में कहा, "मुझे कभी नहीं पता था कि अराजकता इतनी सुंदर हो सकती है, मेरा हाथ पकड़ने के लिए धन्यवाद।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story