×

Swatantra Veer Savarkar Collection: जिस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने बेच दिया अपना घर, जाने उसकी कमाई

Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 1: रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर रिलीज हो चुकी, जानिए फिल्म का पहला दिन का कलेक्शन.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 March 2024 1:13 PM GMT (Updated on: 23 March 2024 12:05 PM GMT)
Swatantra Veer Savarkar
X

Swatantra Veer Savarkar Collection 

Swatantra Veer Savarkar Movie Collection: रणदीप हुड्डा की फिल्म Swatantra Veer Savarkar आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर जो कि वीर सावरकर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म की लेंथ 2 घंटे 58 मिनट है। जब 18वीं शताब्दी में दुनिया प्लेग जैसी बीमारी व अंग्रेजों की गुलामी से जूझ रही थी। तब महाराष्ट्र के एक छोटे से गाँव में वीर सावरकर का जन्म होता है। विनायक दामोदर सावरकर के दिल में बचपन से ही अंग्रेजों के खिलाफ क्रोध रहता है। वो देश से अंग्रेजी हुकुमत को भगाना चाहते है और इसके लिए वो एक संगठन का निर्माण करते है। वीर सावरकर का हमेशा से मानना था कि अंग्रेजो को अहिंसा से नहीं हराया जा सकता है। उनके खिलाफ हथियार उठाने ही पड़ेगे, फिल्म में वीर सावरकर का किरदार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने निभाया है तो वहीं उनकी पत्नी का किरदार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने निभाया है। चलिए जानते है दर्शको को ये फिल्म कितनी पसंद आई है।

Rani Mukerji के पति Aditya Chopra का नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे आपके होश, फिल्म जगत की सबसे बड़ी हस्ती

स्वातंत्र्य वीर सावरकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 1)-

स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म (Swatantra Veer Savarkar Movie) में वीर सावरकर का किरदार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने निभाया है। बता दे कि रणदीप हुड्डा ने ना केवल इस फिल्म में वीर सावरकर का किरदार ही निभाया है। अपितु उन्होंने इस फिल्म के माध्यम से डायरेक्टर की दुनिया में कदम रखा है। सूत्रों कि माने तो रणदीप हुड्डा को स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म को बनाने के लिए काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ा था। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना घर तक बेच दिया था। इसके साथ ही साथ उन्होंने 26 किलो वजर तक घटाया था।

Priyanka Chopra करने जा रही है Sanjay Leela Bhansali के साथ ये बॉलीवुड एक्शन मूवी


इस फिल्म (Swatantra Veer Savarkar) को रिलीज से पहले कई सारे विवादों का भी सामना करना पड़ा है। इसके बाद भी फिल्म आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को कुणाल खेमू कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express Movie) से टक्कर मिली है। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar Movie) पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.10 करोड़ तक (Swatantra Veer Savarkar Collection Day 1) का कलेक्शन किया है।

Nayak 2 Release Date: अनिल कपूर की नायक एक बार फिर से बड़े पर्दे पर करने जा रही वापसी

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story