×

Swatantra Veer Savarkar Collection: रणदीप हुड्डा की फिल्म ने दर्शको को किया बोर, जाने दूसरे दिन की कमाई

Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 2: रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 March 2024 12:36 PM GMT (Updated on: 24 March 2024 8:19 AM GMT)
Swatantra Veer Savarkar Movie
X

Swatantra Veer Savarkar Collection 

Swatantra Veer Savarkar Movie Collection Day 2: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar Movie) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल होती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म से रणदीप हुड्डा को काफी उम्मीद थी क्योकि इस फिल्म के माध्यम से रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने बतौर निर्देशक पहली बार काम किया है। और जिस तरह से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, दर्शकों समेत हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था क्योकि ये फिल्म इतिहास के उस नायक की कहानी को दर्शाने का दावा करती है, जिसकी कहानी से कहीं ना कहीं आज भी कई लोग अंजान है। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद अपने द्वारा किए गए दावों पर खरी नहीं उतर पाई और दर्शकों समेत हर किसी को फिल्म की कहानी ने काफी ज्यादा निराश किया है। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के अदाकारी की तो तारीफ हुई है लेकिन कहानी ने दर्शको को पूरी तरह बोर कर दिया। जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई फिल्म

स्वातंत्र्य वीर सावरकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 2)-

स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म बनाते समय रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जिसकी वजह से उनको उम्मीद थी कि इतनी परेशानियों का सामना करने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद जबरदस्त कमाई करके उनकी सारी परेशानियों को कम कर देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद दर्शको को रास नहीं आई। जिसके पीछे की वजह फिल्म की कहानी को बताया जा रहा है।

दर्शको को वीर सावरकर फिल्म में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) व अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की अदाकारी तो काफी पसंद आई है लेकिन दर्शको को फिल्म की कहानी ने पूरी तरह बोर कर दिया है। दर्शको का कहना है कि फिल्म को इंटरवल के बाद जबरदस्ती खींचने की कोशिश की गई है। जहाँ वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) के कैरेक्टर को देखकर लोगो को भावुक हो जाना चाहिए था तो वहीं इसकी जगह अंग्रेंजो पर द्वारा वीर सावरकर के साथ किए गए अन्याय पर गुस्सा ज्यादा आता है। इसके साथ ही फिल्म की कहानी को इतिहास से काफी हटकर बताया जा रहा है और आरोप लगाया जा रहा है कि फिल्म में केवल वीर सावरकर (Veer Savarkar)को वीर दिखाने की कोशिश की गई है और इसके साथ ही विपक्ष पर निशाना साधा गया है।

इन सबका असर बॉक्स ऑफिस (Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection) पर देखने को मिला है। फिल्म शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Swatantra Veer Savarkar Collection Day 1) पर फिल्म ने 1.60 करोड़ तक का ही कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म के मेकर्स को शनिवार यानि दूसरे दिन वीकेंट ऑफ होने की वजह से फिल्म Swatantra Veer Savarkar के कलेक्शन में उछाल की उम्मीद थी। लेकिन इसके बावजदू भी दूसरे दिन फिल्म कुछ खास दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर पाई है और फिल्म Swatantra Veer Savarkar ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस (Swatantra Veer Savarkar Collection Day 2) पर अभी तक 2.25 करोड़ कलेक्शन कर लिया है। इसके आकड़ो में अभी बढ़ोत्तरी भी देखी जा सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story