×

Swatantra Veer Savarkar Collection: स्वतंत्र्य वीर सावरकर फिल्म के कलेक्शन ने रूलाया रणदीप हुड्डा को

Swatantra Veer Savarkar Total Collection: रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म से उनकी जितनी उम्मीदे थी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उतना ही निराश किया.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 March 2024 12:19 PM GMT (Updated on: 26 March 2024 3:04 PM GMT)
Swatantra Veer Savarkar Collection: स्वतंत्र्य वीर सावरकर फिल्म के कलेक्शन ने रूलाया रणदीप हुड्डा को
X

Swatantra Veer Savarkar Collection: स्वातंत्र्य वीर सावरकर फिल्म जिसको लेकर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) काफी ज्यादा उत्साहित थे। लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद उनकी खुशी नाखुशी में बदल गई जब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शको को टिकट काउंटर तक आकर्षित करने में असफल साबित हो गई। स्वातंत्र्य वीर सावरकर से रणदीप हुड्डा ने डायरेक्शन की दुनिया में पहला कदम रखा था जिसकी वजह से उनकी इस फिल्म से और भी ज्यादा उम्मीद थी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के एक्टिंग की तो लोगों ने जमकर तारीफ की है लेकिन फिल्म की कहानी दर्शको के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी कुछ खास पसंद नहीं आई है। जिसकी वजह से कहीं ना कहीं स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar Movie) फिल्म को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा है। फिल्म को रिलीज हुए आज 5 दिन हो गए है। चलिए हम आपको बताते है कि फिल्म ने अबतक कुछ कितना कलेक्शन (Swatantra Veer Savarkar Total Collection) किया है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर मूवी टोटल कलेक्शन (Swatantra Veer Savarkar Total Collection)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar Movie) सिनेमाघरों में पिछले हफ्ते 22 मार्च 2024 को रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद फिल्म ने पहले दिन मेकर्स को काफी निराश किया और बाक्स ऑफिस पर पहले दिन कुल 1.10 करोड़ (Swatantra Veer Savarkar Collection Day 1) का कलेक्शन किया तो वहीं शनिवार को यानि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ उछाल दर्ज किया गया लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने दूसरे दिन 2.25 करोड़ (Swatantra Veer Savarkar Collection Day 2) का कलेक्शन किया तो वहीं फिल्म ने रविवार को 2.75 करोड़(Swatantra Veer Savarkar Collection Day 3) तक का कलेक्शन किया। तो वहीं होली के अवसर पर यानि चौथे दिन सोमवार को फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने 2.15 करोड़ (Swatantra Veer Savarkar Collection Day 4) का कलेक्शन किया। जिसकी वजह से फिल्म ने अभी तक यानि 4 दिनों में कुल कलेक्शन 8.25 करोड़ (Swatantra Veer Savarkar Total Collection) का कलेक्शन किया है।

भले ही पहले दिन की अपेक्षा स्वातंत्र्य वीर सावरकर के दूसरे, तीसरे व चौथे दिन की कमाई में उछाल दर्ज की गई है। लेकिन इसके बावजूद भी जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है। उसे 20 करोड़ का कलेक्शन करने में 20 दिन लग जाएगा क्योकि फिल्म का कुल बजट लगभग 20 करोड़ (Swatantra Veer Savarkar Movie Budget) बताया जा रहा है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 (Swatantra Veer Savarkar Box Office Collection Day 5)

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के कलेक्शन में पाँचवें दिन यानि मगंलवार को गिरावट दर्ज की गई है और अभी तक फिल्म ने कुल 0.75 लाख (Swatantra Veer Savarkar Collection Till Now) तक का कलेक्शन किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story