Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 Review: रिशू और रानी की कहानी में आया तीसरा व्यक्ति, जानिए कैसी है फिल्म

Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 Review In Hindi: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की फिल्म फिर आई हसीन दिलरूबा का सीक्वल आज हुआ नेटफ्लिक्लस पर रिलीज, जाने कैसी है फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 4:50 AM GMT
Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 Review
X

Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 Review (Image- Social Media)

Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 Review: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म Phir Aayi Hasseen Dillruba का सीक्वल यानि Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 आज ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हुआ है। फिर आई हसीन दिलरूबा जोकि 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अब एक बार फिरसे विक्रांत मैसी (Vikrant Messay) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 के माध्यम से वापसी कर रहे हैं। चलिए जानते हैं कैसी है तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की फिल्म Phir Aayi Hasseen Dillruba 2

फिर आई हसीन दिलरूबा 2 की कहानी क्या है (Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 Story In Hindi)-

Phir Aayi Hasseen Dillruba में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं। जो संस्पेंस से भरी हुई है। अपने पति रिशु यानि विक्रांत मैसी(Vikrant Messay) के साथ अपने लव-मैरिज की एक आकर्षक कहानी गढ़ती है। जिसके बाद रिशु को पता चलात है कि उसकी पत्नी रानी उसको धोखा दे रही हैं। रानी के पति रिशु की हत्या की साजिश को सुलझाने की कोशिश पुलिस करती है। जिसके बाद पुलिस रानी को प्रताड़ित करता है और चाहता है कि वो कबूले की उसने अपने पति की हत्या की है। लेकिन रानी ऐसा नहीं करती हैं वो बहुत चलाकी से झूठ बोल जाती है। रानी मुक्त हो जाती है। अंत में पता चलता है कि रिशू जिंदा हैं। रानी और रिशू ने मिलकर एक उपन्यास से रिशू की मौत की कहानी गढ़ी थी।

अब इसके आगे की कहानी Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 में दिखाया गया है। जिसमें रिशू और रानी ने अपने प्यार के लिए पागलपन वाले कारनामे किए हैं। रिशु रानी की से कहता है कि वो उसकी हर बात सुनेगा लेकिन उसके बीच तीसरा व्यक्ति नहीं आना चाहिए। लेकिन शहर में एंट्री होती हैं एक नए प्रेमी की अभिमन्यु यानि सनी कौशल की, जिसके बाद अभिमन्यु और रानी के बीच प्रेम की शुरूआत होती है। आगे क्या होगा इसको जानने के लिए आपको पूरी फिल्म जाकर नेटफ्लिक्स पर देखनी होगी।

फिर आई हसनी दिलरूबा 2 रिव्यू (Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 Review In Hindi)-

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की फिल्म Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 की कहानी पहले पार्ट की तरह काफी बेहतरीन हैं। फिल्म में तीनों कलाकारों ने अपने किरदार को काफी बेहतरीन तरीके से निभाया है। फिल्म की कहानी में आपको भर-भरकर संस्पेंस देखने को मिलने वाला है। कब क्या होगा आपको पता ही नहीं चलेगा। कुल मिलाकर Phir Aayi Hasseen Dillruba 2 एक बेहतरीन फिल्म बनकर समाने आई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story