×

Taspsee Pannu Video: फिल्म 'दो बारा' के प्रमोशन में तापसी पन्नू की हुई बहस, कहा मुझसे इज्जत से बात करो

Taapsee Pannu Argument with Paparazzi: तापसी पन्नू आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा'के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Aug 2022 10:25 AM GMT
Taapsee Pannu Argument with Paparazzi
X

Taapsee Pannu Argument with Paparazzi (Image Credit-Social Media)

Taapsee Pannu Argument with Paparazzi: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा'के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं। वहीँ इसके लिए वो एक इवेंट पर पहुंचीं। लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। उनकी पैपराजी से ज़बरदस्त बहस हो गयी। लेकिन ऐसा क्या हुआ जो तापसी पैपराजी पर आग बबूला हो गयी। आइये जानते हैं पूरा मामला।

तापसी पन्नू अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं साथ ही इस बीच तापसी की दौरान पैपराजी से बहस हो गयी। दरअसल पैपराजी ने उन्हें देर से आने पर और देर से फोटो के लिए पोज़ देने पर काफी ज़्यादा बहस हो गयी है। इसके बाद तापसी ने उन्हें सफाई देने की कोशिश भी की इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हो गयी।

सोशल मीडिया पर तापसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उनकी एक पैपराजी के साथ बहस हुई है। ये घटना बीते कल की है जिसका वीडियो आज सामने आया है। दरअसल तापसी मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो बारा' (Do Baara) के प्रमोशन करने के लिए गयी थीं। तापसी और पैपराजी के बहस तब बढ़ गयी जब फोटोग्राफर ने उनसे कहा कि वो इवेंट में देर से आईं हैं। तापसी जब इवेंट पर पहुंचीं तो उन्हें तुरंत ही अंदर ले जाया गया और पैपराजी के कहने पर भी वो नहीं रुकी और पोज़ नहीं दिए।

एक फोटोग्राफर ने तापसी को ये कहा कि वो इवेंट पर काफी देर से आईं हैं इसके बाद पैपराजी ने उन्हें रुकने के लिए कहा पर वो रुकीं नहीं। इसके बाद पैपराजी ने उनसे कहा, "हम लोग आपके लिए ही रुके हुए हैं।" इसके बाद तापसी ने अपनी बात कही और कहा "मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पर क्यों चिल्ला रहे हो। " इसके बाद पैपराजी ने कहा कि हम भी आपका इंतज़ार कर रहे हैं। इसके बाद तापसी काफी भड़क गयी और बोलीं,', मैं बस अपना काम कर रही हूं. मैं हर जगह समय पर पहुंची हूं, जहां मुझसे कहा गया है. आप मुझसे इज्जत से बात करोगे, मैं भी आपसे इज्जत से बात करूंगी। "

इसके बाद कुछ अन्य पैपराजी ने बात को सँभालने की कोशिश की साथ ही फिल्म में तापसी के को-स्टार पावेल गुलाटी भी आ गए। वो तापसी के साथ खड़े हो गए। उन्होंने कहा, "कैमरा मुझ पर है, इसलिए केवल मेरी साइड देखा जा रहा है. अगर यह एक बार आप पर होता तो आपको एहसास होता कि आप मुझसे कैसे बात कर रहे हैं।" इसके बाद एक पैपराजी ने अपने साथी की बात से सहमति भी जताई।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story