×

Taapsee Pannu: मीडिया को देख फिर झल्लाई तापसी पन्नू, गुस्से में खो बैठी अपना आपा, देखें वीडियो

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 8 Oct 2023 7:19 AM GMT (Updated on: 8 Oct 2023 7:20 AM GMT)
Taapsee Pannu: मीडिया को देख फिर झल्लाई तापसी पन्नू, गुस्से में खो बैठी अपना आपा, देखें वीडियो
X

Taapsee Pannu (Photo- Social Media)

Taapsee Pannu: बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू काफी लंबे समय से पर्दे से गायब हैं, हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि उनके पास कोई फिल्म नहीं है, आने वाले समय में वह बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसी बीच तापसी पन्नू का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

चर्चा में आया तापसी पन्नू का लेटेस्ट वीडियो

तापसी पन्नू अक्सर ही अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। खासतौर पर जब भी वह पपराजी द्वारा स्पॉट होती हैं तो कुछ ना कुछ ऐसी हरकतें कर देती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लग जाते हैं और अब हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। तापसी पन्नू को हाल ही में मुंबई में पपराजी ने स्पॉट किया, इसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि, जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर होने लग गई है।



मीडिया से रिक्वेस्ट करती नजर आईं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू को शनिवार को मुंबई में स्पॉट किया गया, वह जैसी ही डिनर कर बाहर निकली, पपराजी ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया, एक्ट्रेस बुरी तरह पपराजी से घिर गई थीं, यहां तक की अपने कार के पास भी जाने के लिए उन्हें बहुत मुश्किल हो रही थी, इतनी भीड़ से इरिटेट होकर तापसी ने मीडियाकर्मी को उनकी कार की डोर से हटने को कहा। एक्ट्रेस वीडियो में यह कहते सुनाई दे रहीं हैं कि, "प्लीज हट जाइए। प्लीज हट जाइए, आराम से बोल रहें हैं, नहीं तो बोलोगे धक्का लग गया। हट जाइए! प्लीज! प्लीज हट जाइए।" इसी तरह कई बार तापसी पपराजी से रिक्वेस्ट करती दिखीं।

यूजर्स के निशाने पर आई तापसी पन्नू

तापसी पन्नू का यह वीडियो सामने आते ही, चर्चा में आ चुका है। यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। ज्यादातर लोग तापसी को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये अपने आप को समझती क्या है...मतलब कुछ भी।" दूसरे यूजर ने कहा, "अलग ही एटिट्यूड है इसको।" तीसरे ने लिखा है, "पिक्चर हिट नहीं हो रही इसलिए इनपर भड़ास निकलती है।" एक अन्य ने लिखा है, "ये बेचारी मीडिया से बहुत परेशान रहती है।" एक यूजर ने तो उन्हें अगली जया बच्चन का ही टैग दे दिया।



तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म

अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म "डंकी" को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि यह एक बेहद ही बड़े बजट वाली फिल्म है। इस फिल्म में तापसी बॉलीवुड किंग खान के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वह "हसीन दिलरुबा 2" को लेकर भी खबरों में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story