×

Taapsee Pannu ने शेयर किया अपना खास अंदाज, फैंस लुटा रहे प्यार

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। जिसमे वो काफी प्यारी लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 May 2022 3:27 PM GMT
Taapsee Pannu
X

Taapsee Pannu (Image Credit-Social Media) 

Taapsee Pannu Photoshoot: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। जिसमे वो काफी प्यारी लग रहीं हैं। आज ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स में बनने वाली फिल्म 'धक धक' (Dhak-Dhak) का फर्स्टलुक आउट भी किया है। इसमें फातिमा सना शेख(Fatima Sana Sheikh) , दीया मिर्जा(Diya Mirza), संजना सांघी और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) लीड रोल में नज़र आएँगी। आपको बता दें कि फिल्म के इस फर्स्टलुक में ये चारों एक्ट्रेस बाइक पर बैठीं नज़र आ रहीं हैं। साथ ही ये लुक सभी के फैंस के लिए काफी अच्छा सरप्राइज है। आपको बता दें फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ एक और फोटो में डायरेक्टर तरुण डुडेजा और लेखक परिजत जोशी भी तापसी के साथ नज़र आ रहे हैं।

इस फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन भी दिया था जिसमे लिखा था ,""धक धक के साथ लाइफटाइम की सवारी में शामिल हो जाइए, क्योंकि चार महिलाएं खुद की तलाश में एक की एक्साइटिंग जर्नी पर दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास की सवारी करने जा रही हैं!" तापसी के इस पोस्ट को शेयर करने पर जहाँ फैंस काफी एक्ससिटेड दिख रहे हैं वहीँ फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी कमेंट किया है जिसमे लिखा है,"'जिंदाबाद।"

इसके बाद तापसी ने अपनी कुछ और तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है जिसमे तापसी काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने इसमें लाइट पिंक कलर की पोल्का डॉट्स की ड्रेस पहनी है साथ ही उन्होंने अपने कर्ली बालों की टॉप नॉट बना रखी है। लाइट मेकअप के साथ तापसी ने इसपर डार्क लिपस्टिक लगा रखी है।

Taapsee Pannu (Image Credit-Social Media)

तापसी की इस तस्वीर में वो काफी सिंपल लेकिन खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।


Taapsee Pannu (Image Credit-Social Media)

ये तस्वीर भी काफी खूबसूरत है जिसमे तापसी कैमरे की तरफ नहीं देख रहीं लेकिन उनका ये लुक भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।


Taapsee Pannu (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में तापसी काफी खुश नज़र आ रहीं है इसमें उनकी फुल इमेज है जिसमे उनके ड्रेस पूरी तरह विज़िबल है और तापसी इसमें काफी स्टाइलिश पोज़ देतीं दिख रहीं हैं।तापसी के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमैंट्स करते दिख रहे हैं कोई उन्हें प्रिंसेस बुला रहा है तो कोई उन्हें खूबसूरत बोल रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story