×

Taapsee Pannu: ऐसे ऑफर हुई थी तापसी पन्नू को फिल्म 'डंकी', खुद सुनाया मजेदार किस्सा

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू को फिल्म "डंकी" में शाहरुख की लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने का मौका मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तापसी के हाथ ये फिल्म कैसे लगी? अगर नहीं! तो चलिए हम बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Dec 2023 10:13 AM GMT
Taapsee Pannu
X

Taapsee Pannu (Photo- Social Media)

Taapsee Pannu: बॉलीवुड दिवा तापसी पन्नू 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म "डंकी" में नजर आ रहीं हैं। तापसी पन्नू के लिए ये फिल्म बेहद खास है, क्योंकि जहां एक्टर्स को सालों तक इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी किंग खान जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिलता, वहीं तापसी पन्नू को फिल्म "डंकी" में शाहरुख की लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने का मौका मिला। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तापसी के हाथ ये फिल्म कैसे लगी? अगर नहीं! तो चलिए हम बताते हैं।

तापसी पन्नू ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

फिल्म "डंकी" बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रहीं हैं। इसी बीच तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा करते नजर आ रहीं हैं कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली थी। वीडियो में तापसी पन्नू के साथ फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान भी नजर आ रहें हैं।


तापसी कहती हैं कि, "एक्चुअली मेरे लिए भी ये थोड़ा फनी है, जब "डंकी" के लिए पहला कॉल आया था तो राजू सर (राजकुमार हिरानी) का ही आया था। इससे पहले कई जगह ये रयूमर्स फैल चुके थे कि मैं ये फिल्म कर रही हूं, तापसी को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। तो मुझे लगा कि दूसरी अफवाहों की तरह ही ये भी सिर्फ अफवाह है, क्योंकि ऐसा कभी हो ही नहीं सकता। पता नहीं कहां से ये अफवाहें आईं, लेकिन फिर लगा कि चलो पहली बार ढंग की अफवाहें आईं हैं, यहीं सुन के खुश हो जाती हूं। फिर इसके बाद, सर का कॉल आया और उन्होंने कहा कि मीडिया ने बता ही दिया है तो मैं भी फोन करके बता ही दूं। उस वक्त मैं अपनी एक साउथ फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तो सर ने कहा कि वापस आओ तो मैं कहानी सुनाता हूं। मुझे लगता है कि वो इकलौता एक ऐसा रयूमर्स था जो सच हुआ। तो ऐसा आया था पहला कॉल।"

डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म "डंकी" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। जी हां! फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.20 करोड़ का कारोबार किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 20 करोड़ रुपए कमाए। यानी की फिल्म के दो दिनों का कलेक्शन 49.20 करोड़ रुपए हो गया है। बताते चलें कि शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा इस फिल्म में विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story