×

तापसी पन्नू: अगर मैं एक्ट्रेस न होती, तो मैं एक खिलाड़ी होती

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उन्हें खेलों से इतना प्यार है कि अगर वह एक अभिनेत्री नहीं होती तो एक खिलाड़ी होतीं। 'जुड़वां 2' की अभिनेत्री जल्द ही हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में वह खुद भी एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगी।

priyankajoshi
Published on: 8 Nov 2017 6:33 AM GMT
तापसी पन्नू: अगर मैं एक्ट्रेस न होती, तो मैं एक खिलाड़ी होती
X

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उन्हें खेलों से इतना प्यार है कि अगर वह एक अभिनेत्री नहीं होती तो एक खिलाड़ी होतीं।

ये भी पढे़ं... OMG: पुरुष पैरेंट्स के बीच पली-बढ़ी इस टेलीविजन एक्ट्रेस ने दिया यह बयान

'जुड़वां 2' की अभिनेत्री जल्द ही हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में वह खुद भी एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगी।

ये भी पढे़ं... मीका सिंह ने लॉन्च की हिंदी गानों की म्यूजिकल वेब सीरीज ‘ओल्ड इज गोल्ड’

तापसी ने कहा, "मैं खेलों से प्यार करती हूं और हमेशा महसूस करती हूं कि अगर मैं एक अभिनेत्री नहीं होती तो मैं एक खिलाड़ी बनना चाहती। लेकिन एक अभिनेत्री बनना भी बहुत ही खास है क्योंकि बतौर कलाकार आप एक ही जीवन में कई सारे किरदारों को जी सकते हैं और आखिरकार मुझे अपनी दोनों इच्छाओं को पूरा करने का मौका मिल गया है। "उन्होंने एक बयान में कहा, "मैं इस दौरान हॉकी सीख पाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। "शाद अली इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

--आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story