×

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'लूप लापेटा' का मोशन पोस्टर, जाने कब रिलीज हो रही फिल्म

Loop Lapeta release date: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर फिल्म के रिलीज होने की जानकारी दी है।

Priya Singh
Published on: 13 Dec 2021 11:52 AM GMT
Taapsee Pannu: तापसी पन्नू की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म लूप लापेटा का मोशन पोस्टर, जाने कब रिलीज हो रही फिल्म
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया


Taapsee Pannu Upcoming Film: बैक टू बैक शूटिंग कर रहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सोमवार को अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'लूप लापेटा' (Looop Lapeta) का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया है। फिल्म में अभिनेता ताहिर राज भसीन और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिका में है। मोशन पोस्टर को साझा करते हुए 'सांड की आंख' (Sand Ki Aankh) फेम एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, "समय टिक रहा है, और यह दौड़ने का समय है! फिल्म देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकती। आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलीप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, हैशटैग लूपलापेटा, जल्द ही केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।

तापसी के ऑन-स्क्रीन प्रेमी बनेंगे ताहिर

'लूप लापेटा' (Looop Lapeta) का ये एनिमेटेड पोस्टर इस फिल्म की दुनिया के एक झलक को प्रदर्शित करता है। इसमें तापसी के किरदार को समय के खिलाफ दौड़ते हुए भी दिखाया गया है। अभिनेत्री ने यह भी घोषणा की कि उनकी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में तापसी सावी का किरदार निभा रही हैं। दूसरी ओर ताहिर (Tahir Raj Bhasin) ने सत्या नाम के उनके ऑन-स्क्रीन प्रेमी की भूमिका निभाई है। 'लूप लपेटा' पहले जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई। थ्रिलर ड्रामा जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' का हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। इस फिल्म में असल में फ्रेंका पोटेंटे और मोरित्ज़ ब्लेबट्रेउ ने अभिनय किया। तापसी पन्नू फिल्म के हिंदी रिमेक में फ्रेंका के किरदार को निभाती दिखाई देंगी।

शाबाश मिठू में क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका निभाएंगी तापसी

अभिनेत्री तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार विनील मैथ्यू की मर्डर मिस्ट्री 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dilruba) में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे के साथ देखा गया था। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। इसी के साथ उन्हें विजय सेतुपति के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'एनाबेले सेतुपति' में देखा गया था। यह फिल्म डिज्नी पल्स हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। तापसी पन्नू की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'रश्मि रॉकेट' भी हाल ही में रिलीज हुई। इसकी स्ट्रीमिंग ZEE5 प्रीमियर पर की गई थी। इसके बाद तापसी, एकता कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म 'दोबारा' में नजर आएंगी। अनुराग के सहयोग से यह तापसी की तिसरी फिल्म बनेगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'शाबाश मिठू' भी है, जिसमें वो क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाएंगी ।

गंदे शौचायल में बैठी दिखीं तापसी पन्नू

इस साल फरवरी में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था। इसमें वो सावी की भूमिका निभा रही हैं। तस्वीर में वो एक अंधेरे और गंदे शौचालय में हाथ में कागज का एक टुकड़ा पकड़े बैठी थी। उनके दाहिने घुटने पर लाल रंग का ब्रेस भी है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'लाइफ में कभी कभी ऐसा समय आता है जब हमें खुद से ये सवाल करना पड़ता है। ' मैं भी यही सोच रही थी। नहीं, शीट पॉट नहीं, बल्कि शीट लाइफ! हाय, यह सावी है और एक पागल सवारी में आपका स्वागत है। " अभिनेत्री ने इस अनोखे अंदाज में अपने किरदार का परिचय करवाया था। इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने फिल्म के बारे में जानकारी दी थी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story