×

Taapsee Pannu ने शेयर की स्कूल डे की तस्वीर, फैंस ने लाखों लाइक्स देकर लुटाया प्यार

Taapsee Pannu: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर बचपन की फोटो शेयर किया हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 Sep 2021 12:59 PM GMT
तापसी पन्नू
X

तापसी पन्नू (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया) 

Taapsee Pannu: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को आखिर कौन नहीं जानता। तापसी अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं तापसी पन्नू सोशल मीडिया (social media) पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। इस बीच तापसी ने अपने इंस्टाग्राम (Taapsee Pannu Instagram) पर एक फोटो शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी स्कूल टाइम की एक फोटो शेयर किया हैं। इस फोटो में तापसी विनिंग प्राइज के साथ नजर आ रही हैं। वहीं तापसी ह्वाइस स्कूल के साथ मिडल लिए मुस्कुराती हुई खड़ी हैं। इस फोटो को शेयर कर तापसी ने कैप्शन में लिखा है कि, बहुत तेज़ दौड़ती है.. बचपन से। इस फोटो के बाद से तापसी के फैंस उन्हे खूब प्यार बरसा रहे हैं। अब तक इस फोटो पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि तापसी पन्नू अपने फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैंस उनकी फिल्मों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तापसी की फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्लर', (Taapsee Pannu Upcoming Film Psychological Thriller 'Blur') इस समय सुर्खियों में है। इस फिल्म की अभी शूटिंग पूरी हो गई है। इसके साथ ही तापसी कि कई और फिल्में आने वाली हैं।

माना जा रहा है कि तापी की आने वाली फिल्म दोबारा, वो लड़की कहां है, लूप लपेटा, रश्म‍ि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू, है। फिलहाल बता दें कि तापसी पन्नू बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म चश्मेबद्दूर से करियार की शुरूआत किया था। इसके बाद इन्होंने कई सुपरहिट फिल्म दी। जिसमें से एक है फिल्म पिंक । इस फिल्म में तापसी ने सभी को अपने अभिनय से दंग कर दिया था। लोगों को तापसी की यह फिल्म खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी।

Shweta

Shweta

Next Story