Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: जानिए जब रिलीज होगा फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज होगा, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 July 2024 6:07 AM GMT
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer
X

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer (Photo- Social Media)

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" लंबे समय से चर्चा में बनीं हुई है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं अब आखिरकार दर्शकों का ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स ने आज फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। जी हां! मेकर्स ने "फिर आई हसीन दिलरुबा" का नया पोस्टर जारी करते हुए ट्रेलर रिलीज डेट बता अनाउंस की है। तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज होगा, आइए बताते हैं।

कल रिलीज होगा फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर (Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer Out Tomorrow)

नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" एक बार फिर अपनी धमाकेदार स्टोरी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। बता दें कि ये फिल्म 2021 में रिलीज हुई फिल्म "हसीन दिलरुबा" का सीक्वल है। "हसीन दिलरुबा" को बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला था, इस वजह से दर्शक इसके सीक्वल के लिए और अधिक उत्साहित हैं।

नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर "फिर आई हसीन दिलरुबा" का नया पोस्टर शेयर किया गया, साथ ही सभी लीड कास्ट को टैग भी किया गया है। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "प्यार का दरिया एक, लेकिन किनारे हैं दो...फिर आई हसीन दिलरुबा ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आयेगी फिर आई हसीन दिलरुबा (Phir Aayi Hasseen Dillruba Release Date)

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की आने वाली मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म "फिर आई हसीन दिलरुबा" अगले महीने यानी कि 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है, फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है, जबकि आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन और भूषण कुमार की टी- सीरीज द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story