छोटे नवाब को डेट करना चाहती है ‘बदला’ एक्ट्रेस तापसी पन्नू

‘बदला’ ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा है कि वह तैमूर को डेट करना पसंद करेंगी। अपनी आने वाली फिल्म ‘बदला’ के प्रमोशन के दौरान तापसी ने यह दिलचस्प बात कही। जब तापसी से उनकी लव-लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “वह सिंगल हैं और किसी भी बॉलिवुड ऐक्टर को डेट नहीं कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने मजाक में कहा कि क्या वह नन्हे नवाब को चुन सकती हैं”।

छोटे नवाब को डेट करना चाहती है 'बदला' एक्ट्रेस तापसी पन्नू

छोटे नवाब को डेट करना चाहती है 'बदला' एक्ट्रेस तापसी पन्नू

मुंबई: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान को कौन नहीं पसंद करता है। इतनी छोटी-सी उम्र होने के बावजूद वो इंटरनेट साइट पर छाए हुए हैं और उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। तैमूर अगर कभी घर से निकलते ही पपराजियों से घिरने लगते है। तैमूर इतने फेमस हो गए है कि बाजार में तैमूर की तरह डॉल भी बिकने लगी है।

ये भी देखें:‘जंगली’ में दिखेगा ‘जामवाल’ का विद्दुतीय एक्शन

‘बदला’ ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा है कि वह तैमूर को डेट करना पसंद करेंगी। अपनी आने वाली फिल्म ‘बदला’ के प्रमोशन के दौरान तापसी ने यह दिलचस्प बात कही। जब तापसी से उनकी लव-लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “वह सिंगल हैं और किसी भी बॉलिवुड ऐक्टर को डेट नहीं कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने मजाक में कहा कि क्या वह नन्हे नवाब को चुन सकती हैं”। उन्होंने कहा कि, ‘सभी ऐक्टर्स को वह कलीग की तरह देखती हैं। वह कभी भी किसी को खास नजर से नहीं देखतीं क्योंकि उन्हें पता है कि एक दिन उनके साथ काम कर सकते हैं’।

ये भी देखें::आलिया ने कंगना को दिया जवाब, वो तो ठीक है… लेकिन कहना क्या चाहती हैं ?

इससे पहले तैमूर की बहन सारा अली खान ने भी तैमूर के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। तापसी की फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में तापसी के साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इस फिल्म से पहले दोनों ने ‘पिंक’ मूवी में साथ कम किया है।