×

TMKOC: दया बेन के गले में कैंसर होने की बात पर दिशा वकानी के भाई ने किया रियेक्ट, बताई पूरी बात

TMKOC: दिशा अपने किरदार के लिए अजीबोगरीब टोन का इस्तेमाल करने के कारण गले के कैंसर से पीड़ित हैं। वहीँ इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा उनके भाई ने किया।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Oct 2022 9:25 AM GMT
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
X

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (Image Credit-Social Media)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन यानि दिशा वकानी को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दिशा अपने किरदार के लिए अजीबोगरीब टोन का इस्तेमाल करने के कारण गले के कैंसर से पीड़ित हैं। वहीँ इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा शो में उनके भाई सुन्दर जो असलियत में भी उनके भाई हैं उन्होंने किया। आइये जानते हैं क्या कहा सुन्दर उर्फ़ मयूर ने।

टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो जो काफी लंबे समय से अपनी टीआरपी को मज़बूती से बरक़रार रखने में कामयाब रहा है वो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। जहाँ ये शो काफी पॉपुलर है वहीँ इस शो के किरदार भी काफी पॉपुलर रहे हैं। वहीँ शो के पॉपुलर होने के बावजूद शो की जान कही जाने वाली दया बेन ने बच्चा होने के बाद शो छोड़ दिया और प्रोडूसर असित मोदी के लाख कहने पर भी वो शो में नहीं लौटीं। वहीँ उनके बारे में ये कहा गया कि दिशा वकानी कथित तौर पर गले के कैंसर से पीड़ित हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दिशा को 'दयाबेन' के किरदार के लिए अजीबोगरीब आवाज का इस्तेमाल करने के कारण गले के कैंसर से जूझना पड़ रहा है। अब, उनके भाई मयूर वकानी, जो शो में सुंदर लाल का किरदार निभा रहे हैं, ने उन मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया है जिनमें दावा किया गया है कि दिशा को गले का कैंसर है। उन्होंने आगे कहा कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

दरअसल दिशा वकानी ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान अपनी आवाज़ को लेकर चर्चा की थी और कहा था कि शो में वो जिस तरह से आवाज़ निका के बोलतीं हैं उसकी लेकर उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीँ इस इंटरव्यू को आधार मानकर इस तरह की अफवाहें सामने आने लगी वहीँ अब इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स फैन्स के लिए चिंता का विषय बना रही हैं।

शो में सुन्दर का किरदार निभाने वाले मयूर वकनाई ने उन सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया है जिनमें दावा किया गया था कि दिशा को गले का कैंसर है। उन्होंने मीडिया को बताया कि , "इस तरह की कई अफवाहें मीडिया में चलती रहती हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वो स्वस्थ हैं और जो बात चल रही है इसमें से कुछ भी सच नहीं है। हर दिन हमें उनके बारे में बेबुनियाद अफवाहें सुनने को मिलती रहती हैं लेकिन फैंस को इनमें से किसी पर भी विश्वास नहीं करना चाहिए।"

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी दिशा के स्वास्थ्य संबंधी अफवाहों पर सफाई दी। उन्होंने कहा, "मैं दिशा के साथ लगातार संपर्क में हूं और मुझे नहीं लगता कि इस तरह की बातों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई है। अगर ऐसा कुछ होता तो मुझे पता चल जाता। मैंने दिशा से अगस्त के अंत में बात की थी क्योंकि हम दोनों आस ही पास रहते हैं। हम हमारी बेटी की कथक कक्षाओं के बारे में बात की, वो बिल्कुल ठीक लग रही थी। मुझे लगता है कि ये सिर्फ अफवाहें हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story