×

बबीता भाभी ने चौंकाया: जेठालाल के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, फैंस इसलिए रह गए दंग

Munmun Dutta: सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, उसमें जेठालाल को देख फैंस दंग रह गए हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 17 Jun 2022 3:00 PM GMT
बबीता भाभी ने जेठालाल के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, फैंस इसलिए रह गए दंग
X

बबीता भाभी-जेठालाल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Munmun Dutta Viral Photo: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बबीता जी और जेठालाल की मस्ती लोगों को काफी पसंद आती है। शो में जेठालाल, बबीता भाभी के साथ Flirt करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Actress Munmun Dutta) ने करीब 18 साल पुरानी एक तस्वीर साझा की है, जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर धड़ल्ले से वायरल (Munmun Dutta Photos) हो रही है।

वायरल तस्वीर में मुनमुन दत्ता की टोन्ड बॉडी और ऐब्स फैंस का ध्यान खींच रही हैं। इसके अलावा इस तस्वीर में 'जेठालाल' को देख लोग दंग रह गए। जी हां, मुनमुन दत्ता द्वारा शेयर की गई फोटो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) भी नजर आ रहे हैं। इससे साफ है कि दोनों के बीच दोस्ती काफी पुरानी है।

शेयर की थ्रोबैक फोटो

मुनमुन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ये सालों पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Circa 2004… हम सब बाराती मेमोरीज।' बता दें कि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने 'हम सब बाराती' (Hum Sab Baraati) सीरियल में मीठी का किरदार निभाया था। इस बीच उन्होंने अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस को भी चौंका दिया है। दरअसल, फैंस यह देख दंग रह गए कि सालों पहले भी मुनमुन काफी फिट थीं और अब भी उनमें ज्यादा बदलाव नहीं आया है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story