×

...तो क्या जेठालाल की क्रश बबीता को ले उड़ा टप्पू, तस्वीरों में तो कुछ ऐसा ही दिख रहा है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी की लव लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हालांकि ये खबर सही है या नहीं इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। दरअसल उन्होंने अपने सोशल मिडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हें देख के आप अंदाजा लगा सकते है की उनकी लाइफ में कौन है 'खास'। मुनमुन दत्ता यानी कि बबीता जी रियल लाइफ में टप्पू को डेट कर रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 27 Jun 2019 12:34 PM GMT
...तो क्या जेठालाल की क्रश बबीता को ले उड़ा टप्पू, तस्वीरों में तो कुछ ऐसा ही दिख रहा है
X

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी की लव लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हालांकि ये खबर सही है या नहीं इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। दरअसल उन्होंने अपने सोशल मिडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हें देख के आप अंदाजा लगा सकते है की उनकी लाइफ में कौन है 'खास'। मुनमुन दत्ता यानी कि बबीता जी रियल लाइफ में टप्पू को डेट कर रही हैं।

ये भी देंखे:बम धमाके की धमकी के बाद एयर इंडिया का विमान ब्रिटेन में उतरा गया

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर राज ( टप्पू) की ये तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों कलाकार साथ में बैठकर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। मुनमुन और राज की ये मी टाइम की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर को देखकर इस बात की चर्चा हो रही है कि क्या बबीता जी टप्पू को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि दोनों कलाकार रविवार को आउटिंग के लिए एक साथ गए थे। दोनों ने साथ में लंच किया।

ये भी देंखे:विराट कोहली ने किया कमाल, सचिन तेंदुलकर और लारा के रिकॉर्ड’ को किया ध्वस्त

इसकी तस्वीरें मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों में दोनों आपस में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों से साफ पता चलता है कि मुनमुन और राज के बीच दोस्ती गहरी है। दोनों एक स्पेशल रिश्ता भी शेयर कर रहे हैं। बता दें कि भव्य गांधी के जाने के बाद टप्पू के किरदार में राज ने कम समय में लोकप्रियता हासिल कर ली है। खैर, इन दोनों के बीच क्या खिचड़ी बन रही है ये तो आने वाला वक्त बता देगा। फिलहाल दोनों की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story