×

TMKOC: तारक मेहता बने शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने की बात पर आया असित मोदी का बयान, कह दी ये बात

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुडी एक बड़ी खबर काफी दिनों से लोगों को बेचैन कर रही है। दरअसल खबर है कि शो के तारक मेहता यानि शैलेष लोढ़ा शो को छोड़ कर जा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 May 2022 4:50 PM GMT
Tarak Mehta to Quit Show
X

Tarak Mehta to Quit Show (Image Credit- Social Media)

Tarak Mehta to Quit Show: टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जुडी एक बड़ी खबर काफी दिनों से लोगों को बेचैन कर रही है। दरअसल, खबर है कि शो के तारक मेहता यानि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो को छोड़ कर जा रहे हैं।

टेलीविज़न इंडस्ट्री में बहुत कम शोज़ ऐसे हैं जो लोगों के दिलों में लम्बे समय तक अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाते हैं और ऐसा ही एक शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। जिसने हर उम्र के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रखी है। हर कोई न केवल इस शो को देखना पसंद करता है बल्कि शो के बारे में उसके कलाकारों से जुड़ी हर खबर को जानने में भी काफी उत्सुक रहता है। अब ऐसी ही एक खबर ने शो के चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं।

शैलेष लोढ़ा ने क्यों छोड़ा शो?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी फेर बदल देखने को मिले हैं। कई किरदार बदले भी हैं तो कुछ इस दुनिया से रुखसत हो गए। शो में हंसराज हांथी और नट्टू काका के किरदार जहाँ दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, वहीँ दया भाभी, टप्पू,सोनू , सोढ़ी, अंजलि भाभी ने शो छोड़ दिया। दया भाभी के लिए अभी तक कोई किरदार नहीं मिला, वहीँ टप्पू, सोनू, सोढ़ी, अंजलि की जगह दूसरे अभिनेताओं ने ले ली है। वहीँ अब तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेष लोढ़ा ने भी अगर शो छोड़ा तो ये शो के फैंस के लिए काफी निराश करने वाली खबर होगी।

फिलहाल शैलेष लोढ़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'हबीब साहब का एक शेर कमाल का है। यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है। कई झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है। वही उनके इस पोस्ट ने लोगों को और भी ज़्यादा कंफ्यूज कर दिया है।

लेकिन इसके बाद शो के मेकर असित मोदी का रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता ये सूत्र कौन हैं जो अफवाह फैला रहे हैं। न ही इस पर शैलेष लोढ़ा ने कोई ऑफिशियल बयान दिया है और न ही मैंने कभी कुछ ऐसा कहा है, लेकिन पिछले दो दिनों से न्यूज ने परेशान कर दिया है। अगर कुछ भी होता है, तो इसकी जानकारी जरूर दे दी जाएगी।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story