×

'Taarak Mehta ka ooltah chashmah' फेम रीता रिपोर्टर बनने जा रहीं दूसरी बार दुल्हन, बेटे ने लगाई मम्मी को हल्दी, तस्वीरें आई सामने

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीता रिपोर्टर से फेमस हुईं प्रिया आहूजा अपने पति संग दुबारा शादी करने जा रही हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Nov 2021 6:30 AM GMT
Tarak Mehta ka ooltah chashma
X

फेम रीता रिपोर्टर बनने जा रहीं दूसरी बार दुल्हन (Instagram)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सब टीवी (Sab TV) के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka ooltah chashma) में रीता रिपोर्टर से फेमस हुईं प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रिया इसलिए लाइमलाइट में हैं क्योंकि वह दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं। उनकी यह दूसरी शादी है। खास बात ये है की इस शादी में एक्ट्रेस का 2 साल का बेटा भी शामिल होगा। एक्ट्रेस अपने निर्देशक पति मालव राजदा (malav raida) संग दोबारा शादी कर रही हैं।


दूसरी बार दुल्हन बनेंगी प्रिया अहूजा

19 नवंबर को प्रिया आहूजा (Priya Ahuja ki dusri shadi) और मालवा राजदा की शादी को पूरे 10 साल हो गए हैं। ऐसे में दोनों ने एक बार फिर शादी करने का फैसला किया है और एक दूसरे से किए हुए वादे को याद करना चाहते हैं। शादी की रस्में शुरु भी हो गई हैं। प्रिया की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। प्रिया की मेहंदी में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka ooltah chashma) की टीम पहुंची।


मम्मी को हल्दी लगा रहे बेटे

पति के नाम की मेहंदी लगाते हुए प्रिया भी बेहद खुश थी। वहीं, प्रिया ने अपने को स्टार संग अलग अलग पोज दिए। तस्वीरों में प्रिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हल्दी सेरेमनी में प्रिया के बेटे भी अपनी मम्मी को हल्दी लगाते दिख रहे हैं।


2011 में प्रिया अहूजा ने मालव रजदा से की थी शादी

बता दें कि प्रिया अहूजा ने 19 नवबंर 2011 को डायरेक्टर मालव रजदा के साथ शादी की थी। 2019 में दोनों को एक बेटा भी हुआ। प्रिया अहूजा आए दिन अपने बेटे और पति की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रिया की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story