×

'मैं हूं माइकल' टाइगर श्रॉफ के साथ डांस का मुकाबला, क्या आप हैं तैयार ?

अपनी अपकमिंग डांस एक्शन फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रचार के लिए एंड पिक्चर्स (& Pictures) और इरोस इंटरनेशनल (Eros International) ने देशभर में एक रोमांचक टैलेंट हंट 'मैं हूं माइकल' की शुरुआत की है।

tiwarishalini
Published on: 14 Jun 2017 1:31 PM GMT
मैं हूं माइकल टाइगर श्रॉफ के साथ डांस का मुकाबला, क्या आप हैं तैयार ?
X
'मैं हूं माइकल' टाइगर श्रॉफ के साथ डांस का मुकाबला, क्या आप हैं तैयार ?

नई दिल्ली: अपनी अपकमिंग डांस एक्शन फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रचार के लिए एंड पिक्चर्स (& Pictures) और इरोस इंटरनेशनल (Eros International) ने देशभर में एक रोमांचक टैलेंट हंट 'मैं हूं माइकल' की शुरुआत की है।

यह भी पढ़ें ... अपनी आगामी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ को प्रमोट करने यहां तक पहुंच गए टाइगर

यह एंड पिक्चर्स और एंड पिक्चर्स एचडी पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। नए इंडिया का ब्लॉकबस्टर मूवी चैनल एंड पिक्चर्स ने इरोस इंटरनेशनल और नेक्स्ट जेन फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है, जिसमें वे सभी मिलकर 'मैं हूं माइकल' नामक एक अनूठा देशव्यापी डांस प्रतियोगिता शुरू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... आखिर क्यों इस एक्टर को छिपाना पड़ गया सबके सामने अपना चेहरा, वजह कर देगी आपको शॉक

यह प्रतियोगिता इरोस और विकी रजनी की आगामी डांस एक्शन फिल्म 'मुन्ना माइकल' की रिलीज से पहले आयोजित की जा रही है।

टाइगर श्रॉफ और फिल्म 'मुन्ना माइकल' की सह-कलाकार लेडी निधि अग्रवाल आगामी 18 से 25 जून के बीच लखनऊ, अहमदाबाद और इंदौर में देश के सबसे बड़े डांस प्रेमियों की तलाश में होने वाले ऑडिशन में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें ... टाइगर श्रॉफ की शर्टलेस फोटोज ने मचाया फैंस में धमाल, सोशल मीडिया हो रही खूब वायरल

इन शहरों से प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट करेंगे, जिन्हें जुलाई में मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। यह ग्रैंड फिनाले इस साल का सबसे बड़ा डांस कॉन्सर्ट होगा।

यह भी पढ़ें ... ये कैसा ओम शांति ओम! सोफिया का पति के साथ हॉट Intimate वीडियो, कहा- जागो बच्चों…

'मैं हूं माइकल' प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आप अपना डांस वीडियो 7506706904 पर व्हाट्स अप कर सकते हैं।

क्या कहा है टाइगर श्रॉफ का ?

टाइगर श्रॉफ ने कहा कि जब बात माइकल जैक्सन की आती है तो मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक कहलाना चाहूंगा। 'मैं हूं माइकल' मेरे लिए एक अवसर है।

यह भी पढ़ें ... यहां देखिए ‘डैडी’ का ट्रेलर: गैंगस्टर से नेता बने गवली की लाइफ, BRA गैंग का कहर

उन लोगों से मिलने का जो मेरी तरह ही एमजे के दीवाने हैं। भारत के टैलेंटेड डांसर्स को इस तरह का अनूठा अवसर देने के लिए मैं एंड पिक्चर्स और इरोस इंटरनेशनल की प्रशंसा करना चाहूंगा, साथ ही ऑडिशन के लिए भाग लेने वाले सभी डांसर्स को शुभकामनाएं देता हूं।"

यह भी पढ़ें ... एजाज खान को मिला PMO कार्यालय से लेटर, PM मोदी व CM योगी को किया था चैलेंज

उन्होंने कहा, "इन प्रतिभाओं को देखना वाकई शानदार होगा। इनमें से हमें नौ भाग्यशाली विजेताओं को चुनना होगा, जो मुंबई में होने वाले फाइनल मुकाबले में हिस्सा लेंगे।"

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story