×

बॉडी बिल्डर के अवतार में नजर आएंगी तमन्ना, ट्रेलर में दिखा जबरदस्त ड्रामा

तमन्ना भाटिया की आने वाली मूवी 'बबली बाउंसर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर तमन्ना भाटिया के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Sep 2022 1:48 PM GMT
बॉडी बिल्डर के अवतार में नजर आएंगी तमन्ना, ट्रेलर में दिखा जबरदस्त ड्रामा
X

तमन्ना भाटिया साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। साउथ फिल्मों के साथ तमन्ना बॉलीवुड में भी काफी ज्यादा फेमस हैं। बॉलीवुड में भी इनके बहुत चर्चे सुनने को मिलते हैं। दक्षिण भारतीय सिनेमा में 'मिल्क' नाम से मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अब बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'बबली बाउंसर' है, जिसमें वो लीड रोल में नजर आएंगी। तमन्ना भाटिया की दमदार फिल्म 'बबली बाउंसर' का ट्रेलर सामने आ गया है। उनकी फिल्म के इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेलर में दिखा तमन्ना का दमदार अवतार:

तमन्ना भाटिया की आने वाली मूवी 'बबली बाउंसर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर तमन्ना भाटिया के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में तमन्ना भाटिया का दमदार और धांसू रूप देखने को मिला है। 'बबली बाउंसर' वो देशी पहलवान की भूमिका में नजर आएंगी। उनका इस फिल्म में बबली नाम है जो असोला फतेहपुर गांव की रहने वाली है। यह फिल्म बबली बाउंसर हमे मूवी बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिलेगी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी।

विलेज ऑफ बाउंसर बबली:

यह फिल्म बबली बाउंसर फैंस को बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिलेगी। यह फिल्म सिर्फ OTT प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी। इसके ट्रेलर में साफ़ देखा जा सकता है कि बबली सबसे होनहार लोगों में से एक होती है। जिन्हे 'विलेज ऑफ बाउंसर' के नाम से पहचान मिली हुई है। पहलवानी के अखाड़े में

में वो मर्दों को धूल चटाती हैं। समाज में एक बॉडीबिल्डर होने और बाउंसर बनने की इच्छा को मर्दाना नौकरी के रूप में देखा जाता है। ऐसे में ये फिल्म समाज में लोगों के नजरिए को बदलने का काम करेगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या बबली अपने मन का काम कर पाएगी।

बबली बाउंसर 23 सितम्बर को होगी रिली

यह फिल्म 23 सितंबर से ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी + हॉटस्टार पर 23 सितंबर को स्ट्रीम होगी। ट्रेलर को शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा,"असोला फतेहपुर की ये छोरी, कुछ 'बाउंसरगिरी' करने आई हूं! #बबलीबाउंसर से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। ट्रेलर आउट हो गया है। इस मूवी में तमन्ना भाटिया के अलावा सौरभ शुक्ला ,अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी लीड रोल में हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story