×

Vijay Varma & Tamannaah Bhatia : जल्द शादी करने वाले हैं तमन्ना और विजय? पैरेंट्स ने शुरू की तैयारी

Vijay Varma & Tamannaah Bhatia : बॉलीवुड के गलियारे में अक्सर ही रिलेशनशिप और शादियों की चर्चा होती रहती है। इस समय चर्चित कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Nov 2023 11:17 AM GMT
vijay varma tamannaah bhatia getting married soon
X

vijay varma tamannaah bhatia getting married soon

Vijay Varma & Tamannaah Bhatia : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया लंबे समय से विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद उनके अफेयर की चर्चा होने लगी। हालांकि, बहुत दिनों तक इन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन धीरे-धीरे सबको यह पता चल गया कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को लस्ट स्टोरी सीजन 2 में भी धमाकेदार केमिस्ट्री दिखाते हुए देखा गया। अब जो खबरें आ रही है उसके मुताबिक यह दोनों अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और जल्द से जल्द शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

शादी करेंगे तमन्ना और विजय

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना भाटिया और विजय अपनी शादी को लेकर काफी गंभीर है और जल्द से जल्द रिश्ते को आगे बढ़ना चाहते हैं। दोनों की फैमिली भी यह चाहती है कि यह शादी कर ले क्योंकि तमन्ना पर शादी करने के लिए उनके माता-पिता का दबाव है। खबरों के मुताबिक भोला शंकर के बाद एक्ट्रेस ने कोई नई फिल्म भी साइन नहीं की है और ऐसा उन्होंने अपनी शादी के चलते किया है क्योंकि वह फिलहाल इसी पर फोकस करना चाहती हैं।

शादी पर की थी बात

इसी साल जून में तमन्ना भाटिया को अपनी शादी को लेकर बात करते हुए देखा गया था। एक्ट्रेस ने बताया था की शादी एक बड़ी जिम्मेदारी होती है और वह इसमें तभी उतरना चाहेंगे जब वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएंगी। एक्ट्रेस ने यह कबूल किया था कि 18 साल पहले उन्होंने अपना करियर शुरू किया था और उन्होंने सोचा था कि वह सिर्फ 8 से 10 साल इंडस्ट्री में काम कर पाएंगे और 30 साल की उम्र तक शादी और दो बच्चों के बारे में वह सो चुकी थी लेकिन उन्हें पता नहीं था कि लाइफ इतनी ज्यादा अलग हो जाएगी। तमन्ना और विजय फैंस के बीच चर्चा में रहने वाले कपल हैं। दोनों की तस्वीर और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है। यह हर मौके पर एक दूसरे का सपोर्ट भी करते हैं और अब इनकी शादी की खबर ने फैंस को खुश भी कर दिया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story