×

Harish Kalyan Wedding: नर्मदा उदयकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधे तमिल स्टार हरीश कल्याण

Harish Kalyan Wedding: चेन्नई लोकेटेड एंटरप्रेन्योर नर्मदा उदयकुमार के साथ तमिल स्टार हरीश कल्याण के मैरिज इवेंट पर एक नज़र डालें और साथ ही जयमाला फंक्शन बेहद खूबसूरत था।

Anushka Rati
Published on: 28 Oct 2022 5:37 AM GMT
Harish Kalyan Wedding: नर्मदा उदयकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधे तमिल स्टार हरीश कल्याण
X

Wedding Ceremony (image: social media)

Harish Kalyan Wedding: आपको बता दें कि कॉलीवुड स्टार आज 28 अक्टूबर को अपनी मंगेतर नर्मदा उदयकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब हम आपके लिए लेकर आए हैं उनकी शादी की पहली झलक। बता दें कि काधली अभिनेता ने ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ कुर्ता और मुंडू में एक बेहद खूबसूरत दूल्हे लग रहें थें। वहीं दाढ़ी और पीछे के बालों ने लुक को और भी अट्रैक्टिव बना दिया।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में हम दूल्हा-दुल्हन को जयमाला समारोह के दौरान देख सकते हैं। दोनों अपनी शादी के रिचुअल्स का पूरा आनंद ले रहे हैं और क्लिप में सभी मुस्कुरा रहे हैं। समारोह चेन्नई के थिरुवरकाडु में जीपीएन पैलेस में ऑर्गेनाइज्ड किया गया था।

वहीं कॉलीवुड स्टार ने शादी से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को एड्रेस किया और अपने खास दिन के बारे में जानकारी दी। हालाँकि यह एक लव मैरिज होने का अनुमान लगाया गया था। साथ ही हरीश कल्याण ने ये भी क्लियर किया कि यह वास्तव में एक अरेंज मैरिज है। उन्हें यह कहते हुए सिटेड किया गया था। "शादी एक अरेंज मैरिज है। उसका नाम नर्मदा उदयकुमार है। हम अपने फैमिली के थ्रू से मिले और एक-दूसरे को पसंद किया और इस तरह हमदोनो का ये सफर शुरू हुई। ऐसा जीवन साथी पाकर मैं खुश हूं।"

नर्मदा उदयकुमारएक एंटरप्रेन्योर हैं, जो थिसिसर जैसी कंपनियों में एक मेन पोस्ट पर हैं और चेन्नई में रहतीं हैं।

बता दें कि दशहरे के शुभ दिन पर, अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें लिखा था, "अपने पूरे दिल से, अपने पूरे जीवन के लिए, मुझे अपनी पत्नी नर्मदा उदयकुमार का इंट्रोडक्शन देते हुए बेहद खुशी हो रही है। -बी. लव यू टू बिट्स। भगवान के आशीर्वाद के साथ, जैसा कि हम हमेशा ही शुरू करते हैं, हम आप सभी के प्यार को दोगुना करना चाहते हैं, अभी और हमेशा।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story