जब PM मोदी ने की चेन्नई के संगीत की तारीफ, तो कमल हासन ने दिया ये जवाब

मोदी ने बुधवार को चेन्नई को यूनेस्को की सूची में शामिल किए जाने की प्रशंसा करते हुए कहा, “अपनी समृद्ध संगीत परंपरा के लिए यूनेस्को क्रिएटिव सिटीज नेटवर्क की

Published by Published: November 9, 2017 | 4:20 pm
कमल हासन की फ़ाइल फोटो

कमल हासन की फ़ाइल फोटो

चेन्नई: राजनीति में आने की तैयारी कर रहे अभिनेता कमल हासन ने संगीत में योगदान के लिए यूनेस्को की रचनात्मक शहरों की सूची में चेन्नई को शामिल किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा का स्वागत किया है। संयुक्त राष्ट्र सांस्कृतिक संगठन, यूनेस्को ने बुधवार को संगीत में अपने योगदान के लिए रचनात्मक शहरों की सूची में चेन्नई को शामिल किया।

हासन ने बुधवार रात ट्वीट में कहा, “यूनेस्को द्वारा चेन्नई की मान्यता और प्रशंसा काफी समय से लंबित थी। हमें दूसरों से मिलने वाली प्रशंसा अच्छी लगती है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री द्वारा यह प्रशंसा हमारी उस उम्मीद की पुष्टि करती है कि दक्षिण का गौरव विरोधों के बावजूद कम नहीं होगा।”

यह भी पढ़ें : बोले कमल हासन- नहीं हूं हिंदू विरोधी, जनवरी तक शुरू कर सकते हैं पार्टी

मोदी ने बुधवार को चेन्नई को यूनेस्को की सूची में शामिल किए जाने की प्रशंसा करते हुए कहा, “अपनी समृद्ध संगीत परंपरा के लिए यूनेस्को क्रिएटिव सिटीज नेटवर्क की सूची में शामिल होने पर चेन्नई के लोगों को बधाई। हमारी समृद्ध संस्कृति में चेन्नई का योगदान अनमोल है। यह भारत के लिए गर्व का क्षण है।”

-आईएएनएस