TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Tamil Comedian Mayilsamy: हार्ट अटैक से तमिल अभिनेता का निधन, विभिन्न कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

Tamil Comedian Mayilsamy: रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइलसामी को चेन्नई के पोरुर के रामचंद्र मेडिकल सेंटर लाया गया, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ने से मृत घोषित कर दिया गया।

Durgesh Sharma
Published on: 19 Feb 2023 9:19 AM GMT
Tamil Comedian Mayilsamy
X

File Photo of Tamil Comedian actor Mayilsamy (Pic: Social Media)

Tamil Comedian Mayilsamy: तमिल सिनेमा अभिनेता माइलसामी का आज यानी रविवार को चेन्नई में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माइलसामी को चेन्नई के पोरुर के रामचंद्र मेडिकल सेंटर लाया गया, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ने से मृत घोषित कर दिया गया। तमिल अभिनेता माइलसामी एक मिमिक्री कलाकार और तमिल सिनेमा में एक लोकप्रिय कॉमेडियन थे। आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने एक ट्वीट में कहा कि 57 वर्षीय हास्य कलाकार को रविवार को दिल का दौरा पड़ा। वहीं स्टार अभिनेता चियान विक्रम, जिन्होंने 'ढिल' और 'धूल' जैसी फिल्मों में माइलसामी के साथ अभिनय किया था, ने पोस्ट किया, "प्रिय माइल, आपके प्यारे मजाकिया अंदाज हमेशा याद किए जाएंगे।"

विभिन्न कलाकारों ने व्यक्त की संवेदनाएं

माइलसामी ने 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें शीर्ष अभिनेता अजीत कुमार, विजय और कमल हासन शामिल हैं। वह टीवी डिबेट्स में भी नजर आ चुके हैं। कई साथी कलाकारों ने माइलसामी के निधन पर शोक व्यक्त किया। कमल हासन ने श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट मे लिखा “मेरे मित्र माइलास्वामी अपनी कॉमेडी अभिनय शैली को बेहतर तरीके प्रस्तुत किया। आपको कई लोगों द्वारा मददगार माना जाता है। प्रिय मित्र माइलस्वामी को श्रद्धांजलि। आर सरथ कुमार ने लिखा, “मेरे अच्छे दोस्त, महान इंसान, परोपकारी मयिलसामी के असामयिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। यह सुनकार गहरा दुख हुआ। उनके परिवार, रिश्तेदार, दोस्तों और फिल्म उद्योग के सहयोगियों के प्रति मेरी संवेदना।”

अभिनेत्री साक्षी अग्रवाल ने लिखा, “ यह खबर सुनकर स्तब्ध हूं। आपके सेंस ऑफ ह्यूमर और सकारात्मक रवैये ने शूटिंग प्लेस को हमेशा हंसी और खुशी से भर दिया.. RIP मायलस्वामी सर। परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं।”

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story