×

बड़ी खबर: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, पंखे से लटकती मिली एक्ट्रेस Pauline Jessica की लाश

Pauline Jessica Death Case: आज एक बहुत बड़ा झटका लगा हैं बता दें की तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, खबर ये हैं कि एक उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका जिन्हें लोग दीपा के नाम से भी जानते थे उनकी मौत हो चुकी हैं।

Anushka Rati
Published on: 20 Sep 2022 5:23 AM GMT
बड़ी खबर: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, पंखे से लटकती मिली एक्ट्रेस Pauline Jessica की लाश
X

South Indian actress (image: social media)

Pauline Jessica: तमिल इंडस्ट्री की आज एक बहुत बड़ा झटका लगा हैं बता दें की तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, खबर ये हैं कि एक उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका जिन्हें लोग दीपा के नाम से भी जानते थे उनकी मौत हो चुकी हैं। इस साउथ अभिनेत्री दीपा उर्फ पॉलीन जेसिका को एलेजेड फॉर्म पर उनके फ्लैट में पंखे से झूलते पाया गया। वहीं पुलिस के अनुसार, 29 साल की ये अभिनेत्री ने एलेजेड फॉर्म पर अपनी लव लाइफ में चल रहे मुद्दों के कारण आत्महत्या कर ली है।


बता दें कि पॉलीन जेसिका का शव उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है। बता दें कि पॉलिन जेसिका चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अकेली रहती थीं। वहीं पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है जहां रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि पॉलिन के माता-पिता उसकी इच्छा के विरुद्ध उन्हें शादी करने के लिए मजबूर कर रहे थे। बता दें कि दीपा मैस्स्किन द्वारा निर्देशित हिट फिल्म 'थुप्परिवलन' में भी दिखाई दी थीं।

वहीं कुछ अगर हम रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस पॉलिन की निजी जिंदगी में काफी तनाव था। वहीं एक्ट्रेस के माता-पिता उनकी शादी उनकी मर्जी के बगैर करना चाह रहे थे। साथ ही सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस पॉलिन किसी और से प्यार करती थीं। लेकिन उनके पैरेंट्स उनका प्यार सफल नहीं होने से रहे थें। वहीं इस बात से परेशान होकर एक्ट्रेस ने ये बेहद चौंकाने वाला कदम उठा लिया है। हालांकि अभी पॉलिन की मृत्यु के बाद जांच एजेंसियां इस मामले की पड़ताल में बिजी हैं। वहीं एक्ट्रेस पॉलिन चेन्नई के विरुगमबक्कम में मल्लिकाई एवेन्यू नाम के अपार्टमेंट में अकेले रहा करती थीं। जहां एक्ट्रेस की मृत पंखे से लटका हुआ पाया गया।

इस बीच अगर हम एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका के फिल्मों की बात करें तो, वह तमिल सिनेमा की उभरती स्टार थीं। जो फिल्म "वैधा" में एक अहम रोल में नजर आई थी। वहीं इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस ने "थुप्परिवलन" में भी काम किया था। इसके साथ ही अगर हम रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के हाथ में कुछ और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स भी थे। लेकिन इससे पहले ही एक्ट्रेस पौलीमे ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। साथ ही आपको यह भी बता दें कि एक्ट्रेस पॉलिन की मौत की खबर से उनके सभी फैंस को भी काफी बड़ा झटका लगा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story