×

कमल हासन पर हमला: चुनाव प्रचार से लौट रहे थे तमिल सुपरस्टार, मची अफरा-तफरी

कांचीपुरम में एक शख्स ने कमल हासन की कार पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि कार पर हमला करने वाला आरोपी नशे की हालत में था।

Shivani
Published on: 15 March 2021 3:47 AM GMT
कमल हासन पर हमला: चुनाव प्रचार से लौट रहे थे तमिल सुपरस्टार, मची अफरा-तफरी
X

चेन्नई: तमिलनाडु में अभिनेता से नेता बने कमल हासन की कार पर हमला होने की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक, कमल हासन की कार पर एक अज्ञात शख्स ने पत्थरों से हमला कर दिया। ये हमला कांचीपुरम में हुआ। हालंकि इस दौरान कमल हासन को कोई चोट नहीं आई, लेकिन कार क्षतिग्रस्त व गयी हैं। बता दें कि इस साल कमलहासन की पार्टी MNM विधानसभा चुनाव लड़ रही है। खुद हासन कोयंबटूर साउथ से चुनाव मैदान में उतरेंगे।

कांचीपुरम में कमल हासन की कार पर हमला

दरअसल, तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसकी तैयारियां में जोरो शोरो से जारी है। अभिनेता कमल हासन जो राजनीति में भी सक्रिय हो गए हैं, इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। इसी बीच आज कांचीपुरम में एक शख्स ने कमल हासन की कार पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि कार पर हमला करने वाला आरोपी नशे की हालत में था।

ये भी पढ़ेँ- लाशों वाला देशः चीन की फैक्ट्री में लगाई आग, बीच सड़क 38 लोगों को मारी गई गोली

हमलावर शख्स था नशे में धुत, कार पर मारे पत्थर

हासन की राजनीतिक पार्टी मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) ने हमले का दावा करते हुए बताया कि कांचीपुरम में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की कार को टक्कर मारने की कोशिश की। हमला उस वक्त हुआ जब कमल हासन कांचीपुरम में एक जगह से अपना चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद लौट रहे थे।

Kamal Haasan

कोयंबटूर साउथ से चुनाव लड़ रहे हैं कमल हासन

उन पर हुए हमले में हासन को तो चोट नहीं आई है लेकिन कार की विंड स्क्रीन को नुकसान हुआ है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमलावर शख्स फिल्म अभिनेता को करीब से देखना चाहता था और इसलिए उसने कार की खिड़की पर धमाका करने की कोशिश की। हादसे के बाद अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। हालांकि आसपास मौजूद हासन के कैडर्स ने मौके पर हालात पर काबू पाया।

Shivani

Shivani

Next Story