×

इस एक्टर ने शादी के 14 साल बाद झेला इतना कष्ट,अपनी पत्नी के चेहरे के साथ किया ऐसा काम

जहां सेलेब्स के रिश्ते आएं दिन बनते बिगड़ते रहते हैं वहीं कुछ सेलेब्स अपने प्यार की मिशाल भी कायम करते हैं ऐसी जोड़ी है तनाज व बख्तियार की।शादी के 14 साल बाद भी तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है।

suman
Published on: 24 July 2019 7:00 AM GMT
इस एक्टर ने शादी के 14 साल बाद झेला इतना कष्ट,अपनी पत्नी के चेहरे के साथ किया ऐसा काम
X

जयपुर:जहां सेलेब्स के रिश्ते आएं दिन बनते बिगड़ते रहते हैं वहीं कुछ सेलेब्स अपने प्यार की मिशाल भी कायम करते हैं ऐसी जोड़ी है तनाज व बख्तियार की।शादी के 14 साल बाद भी तनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। इसका प्रमाण बख्तियार ने पीठ पर बना पत्नी तनाज के फेस का टैटू बनवा कर दिया। घंटों असहनीय पीड़ा सहकर बख्तियार ने अपनी पीठ पर टैटू बनवाया है। उनका ये टैटू बेहद शानदार और इमोशनल करने वाला है। सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर बख्तियार ने टैटू की फोटोज और वीडियो शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए बख्तियार ने पत्नी तनाज के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा है बख्तियार ने टैटू पर कहा, 'मेरे शरीर पर तनाज का चेहरा हो ये मेरी लंबे समय से इच्छा रही है। वास्तव में, जब मैं कॉलेज में था, तो मैंने फैसला किया था कि जब भी मैं शादी करूंगा, अपनी पत्नी का टैटू अपने शरीर पर बनाउंगा। बख्तियार ने कहा, 'इसलिए, हाल ही में, जब हमने अचानक ट्रिप पर जाने का फैसला किया, तो मैंने अपने सपने को पूरा करने का फैसला किया। टैटू पूरा होने में 7 घंटे का समय लगा और दर्द असहनीय था। मेरी आंखों में आंसू थे हंसते हुए बख्तियार ने हंसते हुए कहा पहली बार, मुझे तनाज के घुंघराले बालों से नफरत हुई और काश वो बाल्ड होती।'

बख्तियार के टैटू पर तनाज ने कहा, 'अपने पैरों पर मेरा नाम और अपने हाथ पर बच्चों का नाम है। बख्तियार के नए टैटू ने मुझे शॉक्ड कर दिया था।'

tannazirani_

Verified

That's us in @bombaytimes

Crazy wild and full of love.

Very rarely do you come across a man who is so in love with his wife every single day, fights with her also but wants her on his back permanently!

Sometimes I feel blessed, sometimes unreal, sometimes ecstatic.

But can't do without him!

The Irani's.. samajhne mein thodasa waqt lagega!

Right @bhakhtyar ?

@celebrityinktattoophuket looking good. thanks

suman

suman

Next Story