×

Happy New Year 2023: नए साल की खुशी में हस्ते और गले मिलते हुए Kajol और तनिषा मुखर्जी ने दिया "गुफी" पोज

Happy New Year 2023: एक्ट्रेस काजोल और तनीषा मुखर्जी ने नए साल की शुरुआत एक दूसरे को गले लगाकर और कैमरे के लिए गुफी पोज़ भी दिया।

Anushka Rati
Published on: 1 Jan 2023 10:10 AM GMT
Kajol and Tanisha Mukherjee
X

New Year 2023 Celebration (image: social media)

New Year 2023 Celebration: एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने अपनी बहन काजोल के साथ मिलकर साल 2022 का अलविदा किया। नए साल 2023 को वेलकम करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कियें। ये दोनों बहने जो वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की बेटियां हैं और एक दूसरे के बहुत करीब भी हैं और साथ ही उन्होंने पिछले सप्ताह एक साथ क्रिसमस भी मनाया।

यहां देखिए उनकी सभी तस्वीरें

आज रविवार को एक्ट्रेस तनीषा ने अपनी और काजोल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं और इस तस्वीर में दोनों ने गुफी पोज़ में एक-दूसरे को गले लगाया और 2022 के अंत का जश्न मनाया। उन्होंने लिखा, "2023 बेबी! आप हमेशा मेरे जेरी के लिए टॉम रहेंगे! लव यू, काजोल।" तस्वीरों की एक सीरीज में उन्हें एक साथ हंसते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस तनीषा ने रॉयल नीले रंग की ड्रेस पहनी है, जबकि काजोल ने भूरे रंग की पैंट और स्नीकर्स के साथ चमकदार बेज रंग का टॉप चुना है। एक्ट्रेस काजोल ने अपने सिर पर सफेद चश्मा भी लगा रखा था।

काजोल ने अपने पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी ड्रॉप करके तनिषा को प्यार भेजा, जबकि फैंस ने बहनों को भी नए साल की ब्लेसिंग्स दीं हैं। कुछ ने उनकी मां तनुजा को भी अपनी ब्लेसिंग दीं। जहां एक फैन ने कमेंट किया, "यह रिश्ता हमेशा ऐसे ही बना रहे।"

तनीषा और काजोल दिवंगत फिल्म निर्माता शोमू मुखर्जी की बेटियां हैं। ये दोनों बहनें हाल ही में तनुजा को अपने लोनावला वाले घर की मरम्मत के बाद दिखाने के लिए ले गई थीं। जहां तनीषा ने अपनी मां को सरप्राइज देते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया था और उनके रिएक्शन को कैमरे में कैप्चर किया था। काजोल ने लिखा था, "और इसलिए हमने लोनावाला में माँ का घर खत्म कर दिया और उसे दूर रखने के 8 महीने बाद उन्हें दिखाया! @ काजोल।"

इस बीच अगर हम बात करें काजोल के फिल्मी कैरियर की तो, काजोल को आखिरी बार रेवती द्वारा निर्देशित फिल्म "सलाम वेंकी" में देखा गया था। जिसे 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस साल वह डिज़्नी + हॉटस्टार वेब सीरीज़ द गुड वाइफ, जुलियाना मार्गुलीज़ की एक हाउस वाइफ के रूप में अमेरिकी सीरीज का इंडियन कन्वर्जन है। जो अपने राजनेता पति के जेल जाने के बाद अपने कानून के करियर में लौटती है।

तनीषा ने साल 2003 में करण नाथ के साथ फिल्म Sssshhh से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी को एक्टर उदय चोपड़ा के साथ फिल्म "नील एन निक्की" में उनके काम के अलावा बॉलीवुड फिल्म "पॉपकॉर्न खाओ मस्त हो जाओ", "सरकार" और "टैंगो चार्ली" जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है।

साल 2013 में एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी ने टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 7 में पार्ट लिया और पहली रनर-अप रहीं। फिर साल 2016 में, तनिषा को फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भी नजर आईं और फाइनलिस्ट बन गईं और फिर चार सालों के गैप के बाद साल 2021 में आई फिल्म "कोड नेम अब्दुल" में तनिषा को देखा गया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story