×

हिल उठा बॉलीवुड: फिर कोरोना ने मचाई आफत, अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी ने दी बड़ी जानकारी

Tanishaa Mukerji : काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को कोरोना हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

Network

Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha

Published on 28 Nov 2021 7:15 AM GMT

Tanishaa Mukerji tests positive for COVID 19
X

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी (social media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Tanishaa Mukerji : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) को कोरोना हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। (Tanishaa Mukerji tests positive for COVID 19) कोरोना संक्रमित होने के बाद तनीषा ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि तनीषा ने कोरोना महामारी के बीच फिर से अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी।


बता दें कि तनीषा ने उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, हैलो, मैं COVID पॉजिटिव पाई गई हूं। उन्होंने आगे कहा कि अभी उनका ईलाज चल रहा है। तनीषा मुखर्जी हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब वह फैंस से सावधानी बरतने को कह रही हैं।

महामारी के बीच शुरू की थी फिल्म की शूटिंग

बता दें कि तनीषा महामारी के बाद अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग करने लगी थी। उन्होंने इसी साल लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग की थी। वहीं, उनकी अपकमिंग मूवी भी आ रही है। बता दें कि तनीषा के पहले उर्मिला मातोंडकर और साउथ एक्टर कमल हासन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

बॉलीवुड में नहीं कमा पाईं बहन की तरह नाम

तनीषा अपनी बहन काजोल की तरह फिल्मों में अपना नाम नहीं कमा पाई हैं। तनीषा भले ही फिल्मों में नहीं आती हैं, लेकिन वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। तनीषा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'sshh' से की थी। फिल्म में तनीषा डिनो मोरिया की हिरोइन थी। बता दें कि तनीषा ने अभी तक कुल 11 फिल्मों में काम किया है। फिल्मों से दूर होने के बाद तनीषा ने रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी बनीं थी। शो में एंट्री लेने के बाद वह काफी समय तक सुर्खियों में रहीं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story