×

प्रमोशन के लिए पहुंची तन्निष्ठा चैटर्जी के रंग का उड़ाया गया मजाक, हुई नाराज

By
Published on: 29 Sep 2016 8:27 AM GMT
प्रमोशन के लिए पहुंची तन्निष्ठा चैटर्जी के रंग का उड़ाया गया मजाक, हुई नाराज
X

tannishtha1

मुंबई: बॉलीवुड हो या असल समाज, आज भी इंडिया जैसे वेल कल्चर्ड देश में गोर-काले रंग भेद को माना जाता है। आज दुनिया भले ही आगे बढ़ गई हो, लेकिन कुछ लोगों की सोच अभी तक उतनी ही छोटी है। खासकर इंडियन टेलीविजन में इसका लाइव एक्साम्प्ल देखने को मिलता है। एक तरफ जहां सांवले लोगों को लीड रोल देने से डायरेक्टर्स कतराते हैं, वहीं साफ़ रंग वाले कलाकार भी इन डार्क रंग वाले लोगों का मजाक उड़ाते दिखाई देते हैं।

हाल ही में ‘पार्च्ड’ की एक्ट्रेस तन्निष्ठा चैटर्जी के साथ एक रियलिटी शो में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने इसका गुस्सा फेसबुक पर निकाला। फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची तन्निष्ठा चैटर्जी के सांवले रंग का गलत तरीके से मजाक उड़ाया गया।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है कि तन्निष्ठा चैटर्जी का

tannishtha1

अपने सांवले रंग का मजाक उड़ाए जाने से तन्निष्ठा चटर्जी काफी नाराज हैं और उन्होंने इस बात को क्रिटिसाइज भी किया है। दरअसल तन्निष्ठा चैटर्जी हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'पार्च्ड' के प्रमोशन के लिए कलर्स चैनल पर आने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में डायरेक्टर लीना यादव और को-एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ पहुंची। जिसके बाद तन्निष्ठा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि 'कल मैं अपनी नई फिल्म 'पार्च्ड' के प्रमोशन के लिए लीना यादव और और राधिका आप्टे के साथ कॉमेडी शो ‘‘कॉमेडी नाइट्स बचाआे’’ में इनवाटेड थी। वहां मैं काफी हर्ट हुई। तनिष्ठा ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उसे सेंटर ऑफ कॉमेडी बनना पड़ेगा, तो उन्हें लगा कि यह अमेरिकी टीवी शो ‘‘सैटर्डे नाइट लाइव’’ की तरह का होगा।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा तन्निष्ठा ने

tannishtha2

तन्निष्ठा आगे बताते हुए कहती हैं कि वह उनकी कॉमेडी से काफी सरप्राइज हुई क्योंकि उनके पास मजाक बनाने के लिए केवल मेरी स्किन थी। तन्निष्ठा से कहा गया कि ‘आपको जामुन जरूर बहुत पसंद होगा। बचपन से आपने कितना जामुन खाया’ और फिर इसी तरह से उनके डार्क कलर को लेकर कॉमेडी होती रही पहले तो उन्हें ज्यादा बुरा नहीं लगा लेकिन कुछ ही समय के बाद पानी सर से ऊपर हो गया है। तन्निष्ठा का कहना है कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि इतने बड़े रियलिटी शो में ये सब उनके साथ होगा यह वाकई शर्मनाक है।

Next Story