नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट पर भड़कीं तनुश्री, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट पर तनुश्री दत्ता की प्रतिक्रिया सामने आई है। तनुश्री मुंबई पुलिस भड़क गई हैं और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।

मुंबई: पिछले साल सिंतबर में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ बदसलूकी हुई थी। इसके बाद तनुश्री ने नाना के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेश में छेड़छाड़ और बदसलूकी का केस भी दर्ज करवाया था। अब इस केस में नाना को बड़ी राहत मिली है।

मामला पुलिस तक पहुंचा और अब मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है। मुंबई पुलिस ने कहा है कि मामले में नाना के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट पर तनुश्री दत्ता की प्रतिक्रिया सामने आई है। तनुश्री मुंबई पुलिस भड़क गई हैं और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें…AN-32 विमान हादसा: CM योगी प्राण गंवाने वाले वीर वायु सेना कर्मियों को दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस ने कहा कि एक भ्रष्ट पुलिस फोर्स और लीगल सिस्टम ने एक ऐसे इंसान नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी कई महिलाओं ने उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप लगाए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने पर बयान देते हुए कहा, ‘भ्रष्ट पुलिस फोर्स और कानून व्यवस्था ने और भी ज्यादा भ्रष्ट व्यक्ति नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है जिस पर पहले भी इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाएं धमकाने, डराने और उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं’।

यह भी पढ़ें…बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

इससे पहले मामले में तनुश्री दत्ता के वकील ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा था कि उन्हें अभी तक पुलिस से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। एक बार आधिकारिक जानकारी मिलने पर वह इस क्लोजर रिपोर्ट का कोर्ट में विरोध करेंगे।