लंबे बिजी शेड्यूल के बाद अब छुट्टी मना रही है ये बॉलीवुड हसीना

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने महीनों लंबी फिल्म की शूटिंग और प्रचार की व्यस्तता के बाद अवकाश लिया है और उनका कहना है कि छुट्यिां खुद को तरोताजा रखने के लिए जरूरी हैं। 

Published by tiwarishalini Published: October 11, 2017 | 4:43 pm
Modified: October 11, 2017 | 4:45 pm

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने महीनों लंबी फिल्म की शूटिंग और प्रचार की व्यस्तता के बाद अवकाश लिया है और उनका कहना है कि छुट्यिां खुद को तरोताजा रखने के लिए जरूरी हैं।

तापसी के लिए वर्ष 2017 काफी व्यस्त रहा है। इस वर्ष उनकी चार फिल्में – ‘रनिंग शादी’, ‘नाम शबाना’, ‘आनंदो ब्रह्मा’ और ‘जुड़वा 2’ रिलीज हुई हैं।

फिलहाल, उन्होंने काम से अवकाश लिया है।

Image result for taapsee pannu

उन्होंने एक बयान में कहा, “अपनी फिल्म की रिलीज और अगली फिल्म की तैयारी के व्यस्त सप्ताह के बाद कुछ सुकून महसूस करने के लिए मैने छुट्टियां बिताने के लिए स्टॉकहॉम को चुना। स्कैंडिनेविया में इस समय काफी ठंड होती है इसलिए मेरी घूमने की योजना नहीं है, बल्कि मैं आराम करना, विभिन्न व्यंजनों का आनंद लेना और कुछ सुकूनभरे लम्हे जीना चाहती हूं।”

उन्होंने कहा, “छुट्टियां मेरे जीवन का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। मुझे लगता है कि तरोताजा होने के लिए काम के पागलपन से दूर होना बहुत जरूरी है। इसलिए मैं नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले छुट्टियां लेती हूं। इससे मुझे अपनी ऊर्जा का भरपूर प्रयोग करने में मदद मिलती है।”

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App