×

Tara Sutaria: ब्रेकअप के बाद खुश नज़र आईं तारा सुतारिया, नेटिज़ेंस ने किया ट्रोल बोले इतनी जल्दी ठीक हो गयी?

Tara Sutaria: तारा सुतारिया को ब्रेकअप के बाद अपूर्वा रैप-अप पार्टी में शिरकत करने पर नेटिज़न्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Jan 2023 6:29 AM GMT
Tara Sutaria
X

Tara Sutaria (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Tara Sutaria: तारा सुतारिया काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं वहीँ दोनों के ब्रेकअप भी हो गया । वो फ़िलहाल अपने ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन से कथित ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अक्सर साथ देखे जाते थे। हालांकि, इस हफ्ते की शुरुआत में ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं जिससे उनके फैंस का काफी दिल टूट गया। लेकिन अब उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

ब्रेकअप के बाद नेटिज़ेंस कर रहे ट्रोल

ब्रेकअप की अटकलों के बाद लोगों ने मान लिया था कि तारा कुछ दिनों के लिए गायब और उदास हो जायेंगीं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। उन्हें मुंबई में अपूर्वा रैप-अप पार्टी में शिरकत की और इसपर नेटिज़न्स ने भी तुरंत प्रतिक्रिया दी। तारा सुतारिया और आदर जैन ने अपने ब्रेकअप को नार्मल तरह से लिया और जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने अपने रिश्ते को एक हैप्पी नोट पर ख़त्म किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने 2018 में आदर जैन से मुलाकात की और उनके वाइब्स तुरंत मेल खा गए। बाद में, 2019 में, दोनों को एक साथ अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में देखा गया और उनकी तस्वीरों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। दोनों ने अपने रिश्ते को अगस्त 2020 में इंस्टा-ऑफिशियल बनाया जब तारा ने अपने जन्मदिन पर आदर के लिए एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर की थी। अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों अलग हो चुके हैं। ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, तारा को एक पार्टी में देखा गया था और नेटिज़ेंस ने उसे ये कहकर ट्रोल किया, कि, "इतनी जल्दी ठीक हो गई।" उनमें से कई ने उन्हें प्लास्टिक का मिश्रण भी कहा। एक वीडियो में नेटिज़न्स ने कथित ब्रेकअप के बाद तारा को खुश दिखने के लिए उनकी आलोचना भी की।

एक यूजर ने कमेंट किया, "प्लास्टिक और सिलिकॉन और एशियन पेंट्स का मिश्रण।"वहीँ एक ने लिखा,"इसका तो ब्रेकअप हुआ था ना इतनी जल्दी ठीक भी हो गई। हाय रे बॉलीवुड।" एक अन्य यूजर ने तुरंत जवाब दिया, "ब्रेकअप की खुशी है या ब्रेकअप हुआ ही नहीं।" किसी ने लिखा, "इतनी आर्टिफिशियल लाइफ जीना आसान है क्या।"

तारा सुतारिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। तारा अब अपूर्वा की नेक्स्ट रिलीज के लिए तैयार है, जो इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story