×

Apurva Trailer Release: थ्रिलर से भरपूर रिलीज हुआ तारा सुतारिया की 'अपूर्वा' का ट्रेलर

Tara Sutaria Apurva Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म "अपूर्वा" को लेकर सुर्खियों में हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 26 Oct 2023 10:51 AM GMT
Tara Sutaria Apurva Trailer
X

Tara Sutaria Apurva Trailer (Photo- Social Media)

Tara Sutaria Apurva Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म "अपूर्वा" को लेकर सुर्खियों में हैं। तारा ने कुछ दिनों पहले ही अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही तारा सुतारिया लगातार अपनी इस फिल्म को लेकर चर्चा बटोर रहीं थीं। वहीं आज इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जो सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। आइए आपको दिखाते हैं।

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर रिलीज हुआ 'अपूर्वा' का ट्रेलर

अभिनेत्री तारा ने अपनी फिल्म "अपूर्वा" के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जारी किया है, जो बेहद ही दिलचस्प लग रहा है। खासतौर पर ट्रेलर देखने के बाद आप तारा सुतारिया की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकेंगे। अबतक आपने पर्दे पर तारा का रोमांटिक और क्यूट वाला अंदाज ही देखा है, लेकिन इसमें उनका बेहद ही खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है।


बदमाशों से खुद को बचाते दिख रहीं हैं तारा सुतारिया

"अपूर्वा" के ट्रेलर की बात करें तो तारा सुतारिया अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज़ देने आगरा जाती रहती हैं, लेकिन रास्ते में ही कुछ गुंडे उनका किडनैप कर लेते हैं। गुंडों के चंगुल से बचने के लिए तारा खूब मशक्कत करते दिख रहीं हैं। ट्रेलर में तारा बेहद डरी सहमी नजर आ रहीं हैं, लेकिन अपनी जान बचाने के लिए वह इन गुंडों का डटकर सामना कर रही हैं। ट्रेलर ने दर्शकों के बीच बेहद उत्सुकता पैदा कर दी है, इसे देखने के बाद तो दर्शकों के मन में यही सवाल चल रहा है कि क्या तारा इन गुंडों के चंगुल से खुद को बचा पाएंगी? फिलहाल इसका खुलासा तो अब फिल्म देखकर ही होगा।

तारा सुतारिया के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

तारा सुतारिया के अलावा इस फिल्म में राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्या करवा भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहें हैं। फिल्म का डायरेक्शन निखिल नागेश भट्ट द्वारा किया गया है। वहीं खास बात तो यह भी है कि तारा सुतारिया इस फिल्म के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं हैं। जी हां!! तारा सुतारिया की फिल्म 'अपूर्वा' को आप 15 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story