×

Tara Sutaria Film Apurva: अपूर्वा के किरदार के लिए एक हफ्ते तक नहायी नहीं थी तारा सुतरिया, इस तरह खुद को किया था तैयार

Tara Sutaria film Apurva: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया की फिल्म "अपूर्वा" का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Oct 2023 12:23 PM GMT (Updated on: 28 Oct 2023 12:24 PM GMT)
Tara Sutaria film Apurva
X

Tara Sutaria film Apurva (Photo- Social Media)

Tara Sutaria film Apurva: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया की फिल्म "अपूर्वा" का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अभी हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला। खासतौर पर तारा सुतारिया के किरदार ने हर किसी के स्तब्ध कर दिया। अबतक तारा सुतारिया का ऐसा किरदार दर्शकों को देखने को नहीं मिला है। हालांकि इस किरदार को निभाने के लिए तारा ने खूब मेहनत भी की है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

अपूर्वा के किरदार के लिए तारा सुतारिया ने की है जमकर मेहनत

तारा सुतारिया ने अपकमिंग फिल्म "अपूर्वा" को लेकर कई दिलचस्प बातें बताई हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह इस किरदार में खुद को ढालने के लिए उन्हें क्या-क्या करना पड़ा। तारा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "अपूर्वा" के लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद ही इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है।


तारा ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे अपूर्वा पर सबसे ज्यादा गर्व है क्योंकि मैंने फिल्म का हर शॉट खुद फिल्माया है......कोई बहाना नहीं। जब हमने फिल्मांकन किया था, तब से अधिक ताकत और शक्ति मैंने पहले कभी महसूस नहीं की थी.. @nix_bhat इसके लिए मैं आपकी बहुत आभारी हूं, सर। मुझे याद है कि मैंने इस शेड्यूल के लिए बीच में एक सप्ताह से अधिक समय तक स्नान नहीं किया था, जिससे कि मैं और अधिक भयानक लग सकू, जितना मुझे महसूस करना था। मैं मिट्टी और राख में लोट गई थी (यह सच में मज़ेदार था) और मेरे बालों को कई हफ्तों तक ब्रश नहीं किया गया था! जब हमने पोस्टर शूट किया तो मैं कैसा दिख रही था, इसकी एक छोटी सी झलक यहां है.. इतने प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद। एक टीम के रूप में हम अभिभूत हैं। @avigovariker आपकी मदद के लिए धन्यवाद।"

इस दिन रिलीज हो रही तारा सुतारिया की अपूर्वा

तारा सुतारिया की ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। तारा के अलावा फिल्म में राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्या करवा जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहें हैं। फिल्म का डायरेक्शन निखिल नागेश भट्ट द्वारा किया गया है। अभिनेत्री तारा सुतारिया की फिल्म 'अपूर्वा' को आप 15 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं, इस सीरीज के जरिए तारा अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहीं हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story