×

Tara Sutaria Photos: दुल्हन का जोड़ा पहन रानी सी खूबसूरत लगीं तारा, हुस्न देख मचल उठा फैंस का मन

Tara Sutaria Photos: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस तारा सुतारिया की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 March 2023 11:05 AM GMT
Tara Sutaria Photos
X

Tara Sutaria Photos (Image Credit: Instagram)

Tara Sutaria Photos: तारा सुतारिया हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं। कई बार उनके हॉट लुक्स फैंस को भी हैरान कर देते हैं। हालांकि, तारा को कई बार ट्रेडिशनल लुक में भी देखा गया है, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। वहीं, एक बार फिर तारा अपने ट्रेडिशनल लुक में अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू चलाती नजर आई हैं।

लहंगे में खूबसूरत दिखीं तारा सुतारिया

दरअसल, तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। तारा की ये तस्वीरें 'लैकमे फैशन वीक 2023' के रैंप वॉक की है, जिसे उन्होंने शेयर किया है। तारा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में तारा पिंक कलर के लहंगे में किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं। तारा की इन तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।


अपने आउटफिट के साथ तारा ने हैवी ज्वेलरी को चुना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, यह तारा का हैवी नेकपीस है जो सभी का ध्यान खींच रहा है।


अपने लुक को कंप्लीट करते हुए तारा ने बेहद मिनिमल मेकअप और बालों को खुला रखा है। अपने इस लुक में तारा बेहद प्यारी लग रही हैं।


कुछ मिनटों में ही तारा का ये देसी सिजलिंग लुक वायरल होने लगा है। एक्ट्रेस का ये नया लुक फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है।


फैंस कमेंट में तारा को खूबसूरत और प्यारी बता कर उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वैसे, तारा अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं।


खैर, हमें तो तारा का ये देसी अंदाज बेहद पसंद आया। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story