×

Tara Sutaria: ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया का आलीशान घर और लग्जरी कार्स, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

Tara Sutaria luxurious lifestyle: बॉलीवुड में इन दिनों तारा सितारिया छाई हुई है, तारा को प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स अपनी हर दूसरी फिल्म के लिए साइन कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई तारा कि "एक विलेन रिटर्न्स" ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करते हुए हिट हुई है।

Anushka Rati
Published on: 9 Aug 2022 6:49 AM GMT
Tara Sutaria: ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया का आलीशान घर और लग्जरी कार्स, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ
X

Tara Sutaria luxurious lifestyle (image: social media)

Tara Sutaria: आपको बता दें कि, तारा सुतारिय अपनी लेटेस्ट फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि, तारा सुतारिया ने 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के बाद से खुद को एक होनहार और बेहतरीन फिल्म स्टार के रूप में स्थापित किया है।अभिनेत्री तारा सुतारिया जो अपने सिंगिंग और बैले डांसिंग के लिए भी जानी जाती है। वहीं तारा एक अच्छा जीवन जी रहे हैं और अक्सर अपनी लग्जरी में इंदुल्ग होना कन्फर्म करतीं हैं। वहीं तारा अपनी फिल्मों के लिए मोटी रकम लेती हैं। तारा सुतारिया एक शानदार जीवन शैली का लीड करती है। वहीं तारा अपने पैसे को अपने मुंबई के मॉडर्न घर, आकर्षक छुट्टियों और भी बहुत कुछ पर खर्च करती है। अभिनेत्री का इंस्टाग्राम फीड हमें हर उस चीज की एक झलक देता है जो वह करना पसंद करती है।


इसके साथ आपको यह भी बता दें कि, तारा सुतारिया मुंबई में एक शानदार सफेद-थीम वाले आधुनिक घर में रहती हैं। वहीं तारा हर से इंस्टाग्राम-योग्य होने के साथ, हर जगह लकड़ी के डिस्क्रिप्शन और हल्के रंग टोन के साथ पूरी हो गई है। घर की मुख्य विशेषताएं इंटरनल हैं जिसमें एक भव्य कांच का झूमर, चांदी के फ्रेम में कलाकृतियां, विशाल खिड़कियां और बहुत कुछ शामिल हैं। उसके भव्य निवास में एक त्वरित आंख पकड़ने वाला एक प्रतिबिंबित कंसोल टेबल है जो एक सुरुचिपूर्ण फ्रेम, मोमबत्ती स्टैंड, डिकैन्टर और अन्य वस्तुओं के साथ सबसे ऊपर है।


यदि आप तारा सुतारिया को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं, तो आप जानते होंगे कि अभिनेत्री को विदेशी स्थानों पर छुट्टियां बिताना पसंद है। वह अक्सर विश्व स्तर पर कुछ सबसे आश्चर्यजनक स्थानों पर जाती है और उस क्षेत्र में सबसे अच्छी संपत्तियों में रहती है। लंदन से लेकर मालदीव, थाईलैंड और बहुत कुछ - उसने यह सब देखा है और समुद्र तट से प्यार करती है।


हीरोपंती 2 की अभिनेत्री ने हमेशा अपने फैशन गेम को कई सिर-मोड़ने वाले लुक के साथ एक पायदान ऊपर ले लिया है। एक क्लासिक, बिना किसी झंझट के, अभिनेत्री के पास कुछ महंगे जूते और बैग हैं, जिसमें लक्स क्रिश्चियन डायर कारो स्लिंग बैग भी शामिल है, जिसकी कीमत 2.5 लाख रुपये है। टैंक टॉप्स, प्रिंटेड जैकेट्स के साथ लेयर्ड, वास्तव में उनके रोज़मर्रा के ऑफ़-ड्यूटी लुक को परिभाषित करते हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story