×

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए तारक मेहता सचिन श्रॉफ ने की शादी, जानिए कौन हैं उनकी दूसरी पत्नी

TMKOC: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए तारक मेहता यानि सचिन श्रॉफ ने की दूसरी शादी कर ली है। फिलहाल उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Feb 2023 1:14 PM GMT
Tarak Mehta Ka Olta Chashma
X

Sachin Shroff Wedding (Image Credit-Social Media)

Tarak Mehta Ka Olta Chashma: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए तारक मेहता यानि सचिन श्रॉफ ने की दूसरी शादी कर ली है। इस दौरान मुनमुन दत्ता, सुनयना फोजदार, शरद केलकर उनकी शादी में शामिल हुए। फिलहाल उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। आप भी देखिये उनकी शादी की इन तस्वीरों को।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए तारक मेहता ने की शादी

सचिन श्रॉफ ने शनिवार को दूसरी शादी कर ली है। उनकी दुल्हन का नाम चांदनी है। इस मौके पर मुनमुन दत्ता, सुनयना फोजदार और शरद केलकर सहित अन्य लोग शामिल हुए। सचिन श्रॉफ ने शनिवार को दूसरी शादी की थी। वहीँ अब उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपको बता दें उनकी दूसरी पत्नी का नाम चांदनी है। शादी में कई सेलेब्स और तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से कई लोग आये जिनमे मुनमुन दत्ता, सुनयना फोजदार और शरद केलकर शामिल है।

शादी में मुनमुन दत्ता, मजहर सैयद, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, सुनयना फोजदार और नियती जोशी सहित अन्य लोग शामिल हुए। परिणीता सेठ, सरल कौल, वाहबिज दोराबजी, निर्मल सोनी, मौली गांगुली और शरद केलकर भी उनकी शादी का हिस्सा बने।

Sachin Shroff Wedding (Image Credit-Social Media)

शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मुनमुन ने कैप्शन में लिखा, "हमारा हैंडसम दूल्हा और उसकी प्यारी दुल्हन।" उन्होंने अपने दोस्तों के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं और लिखा, "लड़के वाले (दूल्हे की पार्टी)।" सुनयना ने न्यूली वेडेड कपल के साथ कई तस्वीरें खिंचवाई उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा , "हमेशा खुश रहो।"

Sachin Shroff Wedding (Image Credit-Social Media)

वाहबिज दोराबजी ने भी कपल के साथ एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने स्टीकर नोट में लिखा, "जस्ट मैरिड" और "बधाई हो।" सिंपल कौल ने न्यूली वेड की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "...और वो खुशी-खुशी शादीशुदा हैं।" मजहर ने सचिन के साथ एक सेल्फी शेयर की और एक "बधाई" स्टिकर इसमें एड किया।

Sachin Shroff Wedding (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि सचिन की पहली शादी कुमकुम :एक प्यारा सा बंधन फेम एक्ट्रेस जूही परमार से हुई थी। उन्होंने फरवरी 2009 में शादी की और जुलाई 2018 में दोनों का तलाक हो गया था। उनकी एक बेटी समैरा श्रॉफ भी है, जिसका जन्म जनवरी 2013 को हुआ था।

पिछले साल सचिन ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्टर शैलेश लोढ़ा की जगह ली थी। नई शुरुआत के बारे में बोलते हुए, सचिन ने कहा, “मैं तारक मेहता के इस प्रसिद्ध चरित्र में फिट होने की पूरी कोशिश करूंगा। जिस तरह से पानी में शकर घुल जाता है स्वाद अनुसर वैसे ही।”

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story