×

TMKOC: नयी दया बेन के रूप में अब ये एक्ट्रेस निभाएगी रोल, गोकुलधाम में जमेगा अब गरबा का रंग

New Dayaben in TMKOC: एक बार फिर खबर आई है कि दया बेन के किरदार के लिए मेकर्स को नया चेहरा मिल गया है। आइये जानते हैं इस दावे में कितनी सच्चाई है।

Shweta Srivastava
Published on: 8 July 2022 11:35 AM GMT
New Dayaben in TMKOC
X

New Dayaben in TMKOC (Image Credit-Social Media)

New Dayaben in TMKOC: टेलीविज़न का सबसे लोकप्रय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ulta Chashsma) हर उम्र के लोगों को पसंद आता है। कई सालों से ये शो अपनी बादशाहत को बरकरार रखे हुए हैं वहीँ शो से कई किरदार चले भी गए हैं किसी ने शो को छोड़ दिया तो किसी ने दुनिया से अलविदा कह दिया। लेकिन जल्द ही उनकी जगह किसी नए आर्टिस्ट ने ले ली मगर शो का सबसे महत्वपूर्ण और मज़ेदार किरदार दया बेन का रिप्लेसमेंट अभी तक शो के मेकर्स को नहीं मिल पाया था। कई बार अटकलें लगीं की दया बेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापस आ रहीं हैं लेकिन फिर किसी न किसी वजह से वो दावे गलत साबित होते रहे। लेकिन अब एक बार फिर खबर आई है कि दया बेन के किरदार के लिए मेकर्स को नया चेहरा मिल गया है। आइये जानते हैं इस दावे में कितनी सच्चाई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ulta Chashsma) का हर एक किरदार काफी खास है सभी को दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है लेकिन दर्शकों ने जिसे सबसे ज़्यादा प्यार दिया वो है दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी। जिनके जैसा दूसरा एक्टर मिलना वाकई काफी मुश्किल है यानि वजह है कि शो के मेकर्स इतने सालों बाद भी उनका रिप्लेसमेंट नहीं खोज पाए। आज दया बेन को शो से अलग हुए लगभग 4 साल हो गए हैं दर्शक उन्हें काफी ज़्यादा मिस करते हैं और लगातार शो के मेकर्स से दरख्वास्त भी करते हैं की दया के रोल के लिए दिशा वकानी को वापस लाया जाये। लेकिन मेकर्स की हर संभव कोशिश नाकामयाब रही और दिशा शो में नहीं लौटीं। लेकिन हर बार ये लगता रहा और दर्शकों को भी ये उम्मीद थी कि दिशा वापस शो का हिस्सा ज़रूर बनेगीं। लेकिन अब खबर आ रही है कि दया बेन का रोल करने के लिए नया चेहरा मेकर्स को मिल गया है।

शो में अब नई दया बेन के रूप में फेमस टीवी स्टार ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) का नाम सामने आया है। जिनसे शो के मेकर्स लगातार संपर्क में हैं। वैसे अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ये खबर काफी ज़ोर शोर के साथ फ़ैल गयी है। दर्शक दिशा वकानी की वापसी की उम्मीद बंधे अब भी उनका इंतज़ार कर रहे हैं वहीँ शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने ये साफ़ कर दिया है कि दया के ऑल के लिए अब नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो गयी है। जिसके चलते अब ऐश्वर्या सखूजा का नाम सामने आया है।

आपको बता दें कि इसके पहले भी कई एक्ट्रेसस को लेकर ऐसे खबरें आती रहीं हैं वहीँ अब ऐश्वर्या सखूजा का नाम सामने आया है। अब देखना ये होगा कि नई दया बेन क्या वही रंग जमा पातीं हैं या नहीं। वैसे जो भी नया किरदार आएगा उसके लिए ये काफी कठिन होगा क्योकि दर्शक उसे दिशा वकानी से कम्पेयर करेंगे ऐसे में उसका इस किरदार में पूरी तरह उतरना काफी ज़रूरी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story