×

Tarak Mehta में एक बार फिर दया बेन की एंट्री, फीस को लेकर चल रही है बात

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma को लेकर अब एक अच्छी खबर आ रही है, दरअसल कहा जा रहा है कि दिशा वकानी यानि सबकी दया बेन शो पर वापसी कर सकतीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 April 2022 4:09 PM GMT
Disha Vakani as Daya Bhabhi
X

Daya Bhabhi to Come back in The Show(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Daya Bhabhi Come back: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) टेलीविज़न का मोस्ट पॉपुलर शो है। शो की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर उम्र के लोग इसे देखना पसंद करते हैं।

शो में कई किरदारों को निभाने वाले एक्टर्स बदलते रहे और दूसरे एक्टर्स ने उनकी जगह ले ली,लेकिन एक किरदार जो अभी भी है जिसको कोई रिप्लेस नहीं कर पाया वो हैं दया भाभी (Daya Bhabhi)का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) का। आज भी शो के मेकर्स उनके जैसा एक्टर नहीं ढूंढ पाएं हैं। यही वजह है कि फैंस दिशा को वापस लेन की मांग भी करते रहते हैं।

वहीँ शो को लेकर अब एक अच्छी खबर आ रही है, दरअसल कहा जा रहा है कि दिशा वकानी यानि सबकी दया बेन शो पर वापसी कर सकतीं हैं। यूँ तो कई बार इस तरह की खबरें आई हैं लेकिन दया बेन वापस शो का हिस्सा नहीं बनी। और शो देखने वाले उनके फैंस हर बार निराश ही हुए। लेकिन इस बार मीडिया रिपोर्ट्स कह रहीं हैं कि दिशा खुद शो पर वापसी करना चाहतीं हैं,लेकिन शो के लिए उन्होंने कुछ शर्तें भी रख दी हैं।

दिशा यूँ तो साल 2017 से शो से दूर हैं और उनका कोई रिप्लेसमेंट भी शो के मेकर्स नहीं ढूंढ पाए है,इसी क्रम में अब दिशा ने वापसी करने पर मोटी फीस लेने के लिए मेकर्स से बोला है दिशा हर एपिसोड का लगभग डेढ़ लाख रूपए लेने की मांग मेकर्स के सामने रखी है।फिलहाल अभी मेकर्स का इस बारे में कोई जवाब नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा के पति मयूर पडिया ने ये शर्तें शो के मेकर्स के सामने रखीं हैं साथ ही शो के सेट पर उनकी बेटी के लिए भी व्यवस्था करने को कहा गया है। अब मेकर्स उनकी ये शर्ते मानते हैं या नहीं ये अभी साफ़ नहीं हो पाया है। लेकिन अगर उनकी ये शर्ते मान ली गईं तो एक बार फिर दया बेन की वो हंसी शो में गूंज उठेगी।

शो में वैसे कई एक्टर ऐसे हैं जो शो छोड़ के जा चुके हैं जिनमे अंजलि भाभी, सोढ़ी शामिल हैं और कुछ एक्टर ऐसे भी हैं जिन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है इनमे नट्टू काका (घनश्याम नायक) और डॉक्टर हाथी (कवि कुमार आजाद) जैसे एक्टर शामिल हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story