×

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: शैलेश लोढ़ा ने क्यों छोड़ा शो, वजह सुनकर आपके भी उड़ जायेंगे होश

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा की शो को छोड़ने की वजह सामने आ गयी है। आइये जानते हैं उनके शो को छोड़ने की वजह क्या थी।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Aug 2022 10:15 AM GMT
Tarak Mehta Ka Ulta Chashma
X

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma (Image Credit-Social Media)

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: टेलीविज़न का हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शको की पहली पसंद बना हुआ है,लेकिन पिछले कुछ समय से शो के कई किरदार एक एक कर के शो से अलविदा कहकर जाने लगे हैं। जिससे दर्शकों को काफी निराशा हो रही है। शो का हर किरदार लोगों के दिलों में अपनी स्पेशल जगह रखता है। वहीँ शो के एक और मुख्य कलाकार जिनके नाम पर शो का टाइटल भी है यानि की तारक मेहता भी शो को छोड़ कर जा चुके हैं। यहीं अब तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की शो को छोड़ने की वजह सामने आ गयी है। आइये जानते हैं उनके शो को छोड़ने की वजह क्या थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की रेस में हमेशा से आगे रहा है लेकिन अब इसकी टीआरपी में लगातार गिरावट आई है। सबसे पहले शो की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस यानि दिशा वकानी उर्फ दया बेन ने शो से ब्रेक लिया था तब लोगों को ये उम्मीद थी कि दिशा जल्द शो में लौट आएँगी लेकिन वो वापस नहीं आयीं इसके बाद कई और किदरारों ने धीरे-धीरे शो को अलविदा कह दिया। कुछ इस दुनिया से अलविदा के कह गए तो कुछ किसी अन्य वजह से शो को छोड़ गए वहीँ अब शो के तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया है। अभी तक लोग अपनी अपनी अटकलें लगा रहे थे कि उन्होंने शो को क्यों छोड़ा लेकिन अब उनके शो को छोड़ने की वजह सामने आ गयी है। आइये जानते है ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने ये शो छोड़ दिया।

दरअसल शो मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शैलेश के शो छोड़ने के पीछे की वजह है एक कॉन्ट्रैक्ट। जिसे शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शो के हर एक्टर और एक्ट्रेस से साइन करवाया। था इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक सभी एक्टर्स जब तक इस शो का हिस्सा है और काम कर रहे हैं वो कोई और दूसरा शो नही कर सकते अब चाहे वो कुछ दिन खाली ही क्यों न बैठे ।

ऐसा कुछ होता था एक्टर शैलेश लोढ़ा के साथ दरअसल जब वो शो का हिस्सा तब तक उन्हें 15 दिन खली बैठना पड़ता था और वो 15 दिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करते थे लेकिन अब वो चाहते थे कि वो बाकि के 15 दिन अपने दूसरे शो 'वाह भाई वाह' वो दें जिसे शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने मानने साफ़ इंकार कर दिया जिसके चलते दोनों के बीच मतभेद हुआ और शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story