×

शो 'तारक मेहता' के सेट पर हुई जेठालाल और टप्पू में रियल अनबन

Tarak Mehta ka Ulta Chashma: एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और उनके ऑनस्क्रीन बेटे ‘टप्पू’ यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) के बीच कुछ ठीक नहीं है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 March 2022 12:23 PM GMT
Tarak Mehta Ka Ulta Chashma
X

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Tarak Mehta ka Ulta Chashma टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे हिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में ज़रूर रहता है। और इसी के चलते इस समय रिपोर्ट्स आ रहीं हैं कि सीरियल के लीड एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और उनके ऑनस्क्रीन बेटे 'टप्पू' यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) के बीच अनबन हो गई है। .

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पिछले 13 सालों से टेलीविज़न पर लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। बता दें कि इस शो में यूं तो कैरेक्टर्स में ऑनस्क्रीन बहुत सारा प्यार दिखाया गया है लेकिन आए दिन इनकी अनबन की खबरें भी सामने आती रहती हैं। कई बार तो ये अनबन इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि सुर्खियों में अपनी जगह बना लेती हैं।

बता दें कि शो ने कई सारे उतार चढ़ाव भी देखें हैं लेकिन इसके बावजूद ये शो लोगो के दिलों पर राज करता है। शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। ये सीरियल लगातार टीरआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से लेकर बापूजी बने अमित भट्ट (Amit Bhatt) और बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आदि शामिल हैं।इन सभी की अपनी अपनी फैन फॉलोविंग भी है।इस शो की खास बात ये है कि इसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं।साथ ही ये शो अपने साथ एक मेसेज या सन्देश रखता है।

टप्पू और जेठा के बीच की अनबन का क्या है राज़

तारक मेहता शो में आये दिन कुछ नया होता रहता है जिसके वजह से सुर्ख़ियों है और आज ऐसा ही कुछ मीडिया रिपोर्ट दवा कर रहीं हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया हैं कि सीरियल के लीड एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और उनके ऑनस्क्रीन बेटे 'टप्पू' यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) के बीच कुछ ठीक नहीं है। इस खबर के सामने आने के बाद दिलीप जोशी से सवाल भी पूछा गया तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया। .

सेट पर पड़ी टप्पू को पापा जेठा से डांट

अगर हम मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिलीप (Dilip Joshi) ने सेट्स पर अक्सर लेट आने के चलते राज को डांट भी लगाईं थी। गौरतलब है कि दिलीप सीरियल के सबसे सीनियर एक्टर हैं लेकिन फिर भी वे शूटिंग पर समय से आ जाते थे। लेकिन , टप्पू यानी राज अक्सर सेट पर देरी से पहुंचते थे। और जब ऐसा अक्सर होने लगा तो फिर एक दिन राज अनादकट की इस लेटलतीफी के चलते खुद दिलीप जोशी को घंटे भर इंतजार करना पड़ गया।इसके बाद इस बात से नाराज होकर दिलीप ने राज अनादकट को डांट लगाईं और समय से आने की हिदायत भी दी थी।

बहरहाल, मीडिया ने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से भी इस घटना की सच्चाई के बारे में जानने की कोशिश की तो एक्टर ने साफ़ कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। वहीं, दिलीप जोशी ने यहां तक कह दिया था कि कौन है जो ऐसी अफवाह फैला रहा है।आपको बता दें कि राज अनादकट जहां दिलीप जोशी को आज भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं वहीं, दिलीप जोशी ने उन्हें अनफॉलो किया हुआ है। वैसे कोई माने या न माने लेकिन हम इतना ज़रूर जानते हैं कि बिना आग के धुँआ तो नहीं निकलता।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story