×

Taras Song Munjya : मुंज्या मूवी का पहला गाना तरस जिसमें शरवरी वाघ का दिखा हॉट अंदाज हुआ ऑउट

Munjya Movie Taras Song Review: मुंज्या हॉरर कॉमेडी फिल्म का पहला गाना Taras आज जारी कर दिया गया है, इस गाने में शरवरी वाघ का हॉट अवतार नजर आया.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 27 May 2024 5:48 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2024 10:53 AM GMT)
Munjya Movie Taras Song
X

Munjya Movie Taras Song

Munjya Movie Taras Song: स्त्री फिल्म मेकर्स की हॉरर-कॉमेडी मूवी का पहला गाना Taras आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) का हॉट अवतार देखने को मिला है। इस गाने को Jasmine Sandlas और Sachin-Jigar ने गया है। तो वहीं इस गाने के लिरिक्स Amitabh Bhattacharya ने लिखा है। Munjya Movie का गाना तरस (Munjya Taras Song) रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। इस गाने को और भी ज्यादा बेहतरीन शरवरी वाघ के लटके-झटके ने बना दिया है। शरवरी वाघ व अभय वर्मा की फिल्म Munjya जून के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंज्या मूवी तरस गाना रिव्यू (Munjya Movie Taras Song Review In Hindi)-

मुंज्या के ट्रेलर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद मैडॉक फिल्म्स ने अपनी नवीनतम पेशकश का पहला गाना Taras रिलीज कर दिया है। जिसमें शरवरी वाघ का खूबसूरत बिल्कुल दमाकेदार बीट्स नजर आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर जैसे नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। उसी तरह से Munjya Movie Taras Song भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर झा गया है। शरवरी वाघ अब तरस गाने (Taras Song Munjya) के साथ सुर्खियों बटोरने के लिए तैयार है क्योंकि इस गाने में शरवरी वाघ काफी ज्यादा आकर्षक लग रही हैं। मुंज्या का पहला गाना सचिन-जिगर की दमदार जोड़ी द्वारा तैयार किया गया है।

मुंज्या मूवी कब रिलीज होगी (Munjya Release Date)-

शारवरी वाघ की फिल्म मुंज्या (Munjya Movie) को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) की फिल्म Munjha जून 2024 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन जून में किस दिन रिलीज होगी, अभी इस पर से पर्दा नहीं उठा है। लेकिन इतना कहा जा रहा है कि जून में Munjya 7 जून को रिलीज हो सकती है।

मुंझा मूवी कास्ट (Munjya Movie Cast)-

मौली और द शोले गर्ल में अपने काम के लिए प्रसिद्ध मराठी फिल्म्स निर्माता आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित मुंझा में शारवरी वाध ने अभय वर्मा व मोना सिंह के साथ स्क्रीन साझा किया है।

मुंझा फिल्म की कहानी क्या है? (Munjya Movie Story In Hindi)-

मुंज्या रूही व संभावित रूप से स्त्री के किरदारों के साथ जुड़ेगी। शुरू में स्त्री के प्रीक्वल के रूप में कल्पना की गई, कथा शरवरी द्वारा चित्रित एक नए चरित्र को पेश करने के लिए विकसित हुई है। इस फिल्म में एक पुरूष चरित्र को भूत के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा। मुंज्या कथित तौर पर लोककथाओं से प्रेरणा लेती है। मुंझा फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story