×

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश के सीरियल में आने वाला है ये नया किरदार, शो में होगा बड़ा फेरबदल

Naagin 6: आइये जानते हैं शो में क्या नया बदलाव होने वाला है साथ ही अभी तक शो में क्या हुआ और आगे क्या होने वाला है इसकी हर जानकारी के लिए आइये डालते हैं इस खबर पर एक नज़र।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Sep 2022 12:25 PM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: शक्ति उस सीक्रेट रूम में जाता है जहां उसने ऋषभ को रखा है। वो उसके चेहरे पर पानी डालता है और उसे होश में लाता है। वो कहता है नमस्ते भाई और पूछता है कि वो इस नरक में कैसा महसूस कर रहा है। उसका कहना है कि वो यहां काफी समय रहा है । ऋषभ कहता हैं शक्ति तुम ज़िंदा हो। शक्ति उसके पैरों को जंजीर से बांधता है और कहता है कि मैं यहाँ था, लेकिन अब मैं तुम बन गया हूँ, और तुम मैं हो गया हूँ अब तुम यहाँ रहोगे। वो कहता है कि मुझे तुम्हारी चीज फिर से पसंद है और इस बार मैं उसे हासिल करके रहूँगा, वो इसके बाद प्रथा का नाम लेता है। ऋषभ कहता है कि वो मेरी पत्नी है। शक्ति कहता हैं मिस्टर पति, जिन्हें आप अपनी पत्नी कह रहे हैं, वो अब मेरे रगों में रंग गयी हैं, और कहता हैं कि हम एक ही बिस्तर पर थे। वो कहता है कि तुम समझते हो कि रात में क्या होता है और तुम तो यहाँ रहोगे।

ऋषभ उसे पकड़ लेता है और कहता है कि मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। शक्ति कहता है कि मेरा प्यार मेरी प्रथा मुझे नहीं छोड़ेगी, क्योंकि उसे एक बच्चे की जरूरत है और वो मैं उसे दूंगा। ऋषभ उसे मारता है । शक्ति ने उसे मारा और फिर उसकी पिटाई कर दी। प्रथा कमरे से बाहर आती है और सुनती है कि ये आवाज कहां से आई? वो सीक्रेट रूम में आती है और दरवाजा खोलती है। उसने वहां ऋषभ और शक्ति को देखा। वो स्तब्ध है। ऋषभ प्रथा से कहता है कि वो ऋषभ है और उसे पहचानने के लिए कहता है। प्रथा ने शक्ति को थप्पड़ मारा। ये शक्ति की कल्पना के रूप में सामने आता है। प्रथा वहां आती है। शक्ति ऋषभ को मारता है और उसे छिपाने के लिए उसका मुंह रूमाल से ढक देता है। प्रथा वहां आती है और शक्ति से पूछती है कि वो यहां क्या कर रहा है? शक्ति का कहना है कि ये जगह गंदी थी इसलिए मैंने इस जगह को साफ करने की सोची। प्रथा कहती है कि उसे यहां से अजीब आवाज आई। शक्ति का कहना है कि मैं सफाई कर रहा था। वो कहता है कि तुम जानते हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ। ऋषभ कहने की कोशिश करता है, लेकिन उसका मुंह रूमाल से बंधा हुआ है। शक्ति का कहना है कि आज रात हमारी सुहाग रात होगी। प्रथा अपने कमरे में है। शक्ति जूस में नींद की गोलियां डालकर मिलाता है। वो कमरे में आता है और प्रथा को खड़ा देखता है। वो उसे जूस पीने के लिए कहता है। वो मना करती है, लेकिन उसके जिद पर पी जाती है।

जल्द ही उसे नींद आने लगती है और वो बिस्तर पर बैठ जाती है। शक्ति उसके पास आता है और पूछता है कि क्या वो ठीक है? वो जाने लगता है। प्रथा पूछती है कि तुम कहाँ जा रहे हो? प्रथा कहती है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, लेकिन अपने बच्चे के लिए चिंतित हूं। शक्ति ने उसे गले लगा लिया। प्रथा रीम की बेटी के रोने की आवाज सुनती है और शक्ति से कहती है कि वहउसे वहां जाना है। वो कहता है कि बच्चे को रोने दो। प्रथा कहती है कि उसने अपनी मां को खो दिया है और वो वहां जाएगी। वो बच्चे को अपने हाथों में लेती है और कहती है कि मैं अब तुम्हारी माँ हूँ और तुम मेरी बेटी हो। वो लोरी गाती है ... शक्ति वहां आता है और प्रथा को बच्चे के साथ देखता है। प्रथा वहीं सोती है। शक्ति परेशान दिखता है। सुबह प्रथा सोचती है कि ये बच्चा अपनी माँ के लिए तरस रहा है, यहाँ तक कि मेरी बेटी भी मेरे लिए तरस रही होगी, और कहती है कि मैं उसे खोज लूंगी। उसे लगता है कि उसे महेक के फोन में जानकारी मिल सकती है। वह कॉल लिस्ट चेक करती है और सबसे अधिक डायल किए गए नंबर पर कॉल करती है। एक आदमी कॉल उठाता है और कहता है कि नंबर बदल गया है, और कहता है कि आप मुझे कई बार कॉल करते हैं और ये अनाथालय है । प्रथा अनाथालय के नाम के बारे में पूछती है। वह बोलता है। प्रथा नागिन बन जाती है और वहां से चली जाती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story