×

Satish Kaushik: सतीश कौशिक के इन मस्ती भरे विडियोज को देख छलक पड़ेंगे आपकी आंखों से आंसू

Satish Kaushik Videos:सतीश दुनिया को तो छोड़कर जा चुके हैं लेकिन उनका अंदाज आज भी लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेर रहा है। सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के कई विडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। सतीश परदे पर जिस तरह दर्शकों को हंसाते रहते थे, वैसे ही रियल लाइफ में भी वह लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला ही देते थे।

Shivani Tiwari
Published on: 9 March 2023 1:37 PM GMT
Satish Kaushik
X

Satish Kaushik (Photo- Social Media)

Satish Kaushik Videos: इंडस्ट्री के होनहार अभिनेता सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे, इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। अभिनेता के आकस्मिक मृत्यु से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। खासतौर पर सतीश के करीबियों को गहरा धक्का लगा है, उनके लिए यह मानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है कि सतीश अब दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं।

वहीं अभिनेता के फैंस भी काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनकी अत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। चारों ओर सतीश के विडियोज और तस्वीरें छाईं हुईं हैं। उनके कॉमेडी भरे विडियोज देख फैंस की आंखों में आंसू आ जा रहें हैं कि अब वे अपने फेवरेट अभिनेता को परदे पर कभी नहीं देख पाएंगे।

वायरल हो रहें सतीश के कई मजेदार वीडियो

सतीश दुनिया को तो छोड़कर जा चुके हैं लेकिन उनका अंदाज आज भी लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेर रहा है। सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के कई विडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। सतीश परदे पर जिस तरह दर्शकों को हंसाते रहते थे, वैसे ही रियल लाइफ में भी वह लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला ही देते थे।

जब अनुपम खेर ने किया सतीश कौशिक का हेड मसाज

इंटरनेट की दुनिया में सतीश कौशिक का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुपम खेर सतीश कौशिक का हेड मसाज कर रहें हैं।

अपनी बेटी के साथ बनाई मजेदार रील

सतीश एक अच्छे अभिनेता और डायरेक्टर होने के साथ ही एक बेहतरीन पिता भी थे। वह अपनी बेटी के साथ खूब मस्ती करते थे। बेटी के साथ सतीश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों ने ट्रेंडिंग गाने पर रील बनाई है।

वर्कआउट करते हुए सतीश का वीडियो आया सामने

सतीश के वायरल हो रहे वीडियो में एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जिम में जमकर पसीना बहाते दिखाई दे रहें हैं। सतीश का वर्कआउट वीडियो देख फैंस हैरान रह गए, और अभिनेता का जज्बा देख उनकी तारीफ कर रहें हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story